विज्ञापन
This Article is From Jul 27, 2022

तमिलनाडु में एक और स्कूली छात्रा की मौत, 2 सप्ताह में चौथा मामला

संदेह है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है. हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने NDTV से कहा, "जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, हम कुछ नहीं कहेंगे."

तमिलनाडु में एक और स्कूली छात्रा की मौत, 2 सप्ताह में चौथा मामला
पिछले दो दिनों में राज्य में तीन छात्राओं की मौत हुई हैं.
चेन्नई:

तमिलनाडु में 11वीं कक्षा की छात्रा कल शिवकाशी में अपने घर पर मृत पाई गई. संदेह है कि ये आत्महत्या का मामला हो सकता है. हालांकि अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक पुलिस अधिकारी ने NDTV से कहा, "जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती, हम कुछ नहीं कहेंगे." एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि लड़की के अक्सर पेट में तेज दर्द होता था. बता दें कि दो हफ्तों में छात्रा की मौत का ये चौथा मामला है. पिछले दो हफ्तों में राज्य में 12वीं कक्षा की तीन और अब 11वीं कक्षा की एक लड़की की मौत हुई है, जिनमें से तीन मौतें पिछले दो दिनों में हुई हैं.

वहीं बार-बार हो रही मौतों से चिंतित मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने छात्राओं से आत्महत्या के विचारों से दूर रहने की अपील की थी. उन्होंने कहा था कि, "लड़कियों को कभी भी आत्महत्या के विचारों में नहीं धकेलना चाहिए. परीक्षणों को उपलब्धियों में बदल दें." उन्होंने कहा था कि छात्रों के यौन, मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न में शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- मध्‍य प्रदेश: ट्रक की टक्कर से तीन कांवड़िए गंभीर रूप से घायल, आक्रोशित लोगों ने ट्रक जलाया

शिवकाशी में यह घटना कुड्डालोर जिले में कक्षा 12वीं की एक छात्रा के मृत पाए जाने के कुछ घंटों बाद हुई. पुलिस इंस्पेक्टर कार्तिक ने कहा कि चार पन्नों के सुसाइड नोट में कुड्डालोर की छात्रा ने अपने माता-पिता द्वारा उन पर आईएएस आकांक्षाओं को पूरा करने में असमर्थता का आरोप लगाया है. वहीं तिरुवल्लुर जिले के सेक्रेड हार्ट गर्ल्स हायर सेकेंडरी स्कूल की 12वीं कक्षा की छात्रा सोमवार को अपने छात्रावास में मृत पाई गई थी. उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ था.

वहीं 13 जुलाई को भी कल्लाकुरिची जिले के एक स्कूल की कक्षा 12 की छात्रा अपने हॉस्टल में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई थी, जिसके बाद हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ था, जिसमें वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों सहित कई लोग घायल हो गए थे. प्रदर्शनकारियों ने कम से कम 15 बसों में आग लगा दी थी. 

VIDEO: मध्‍यप्रदेश में भैंस चुराकर ले जा रहे चोर की लोगों ने की जमकर धुनाई

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
शादी के बहाने मुस्लिम महिलाओं को बनाता था निशाना, पैसे ऐंठकर हो जाता था फरार; जज को भी नहीं बख्शा
तमिलनाडु में एक और स्कूली छात्रा की मौत, 2 सप्ताह में चौथा मामला
वो डेट पर रेस्तरां बुलाएगी, फिर भाग जाएगी... दिल्ली में 'बिल' से लाखों लूटने वाला गजब गैंग
Next Article
वो डेट पर रेस्तरां बुलाएगी, फिर भाग जाएगी... दिल्ली में 'बिल' से लाखों लूटने वाला गजब गैंग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com