गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अंडरग्राउंड हुआ गोल्डी बराड़, जांच एजेंसियों और विरोधियों को दे रहा चकमा - सूत्र

सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से आई खबर के मुताबिक कनाडा में ट्रक चलाने वाला गोल्डी मुसेवाला हत्याकांड के करीब 15 दिन बाद से पूरी तरह अंडरग्राउंड हो गया है. उसके कई मोबाईल नंबर अब पूरी तरह बंद हैं.

गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद अंडरग्राउंड हुआ गोल्डी बराड़, जांच एजेंसियों और विरोधियों को दे रहा चकमा - सूत्र

पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूस वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

नई दिल्ली:

लोक गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आरोपी सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ कनाडा में अंडरग्राउंड हो गया है. आरोपी गोल्डी के चक्कर में कनाडा में गोल्डी नाम के दूसरे लोगों की विरोधी गैंग के लोग पिटाई कर रहे हैं. इधर, डमी गोल्डी बराड़ के जरिए गैंग को पहले जैसा मजबूत बनाए रखा जा रहा है. डमी गोल्डी गैंग के काम के साथ पहले की तरह सारे ऑपरेशन को देख रहा है. सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से ये खबर सामने आई है. 

लोग नकली गोल्डी मारते पीटते दिख रहे

सुरक्षा एजेंसियों की मानें तो गोल्डी को कनाडा में दो डर सता रहे हैं. पहला ये कि एजेंसी उसे ट्रैप न कर ले और दूसरा ये कि कनाडा में मौजूद विरोधी गैंग्स के सदस्य जो उसके जान के दुश्मन बने हुए हैं, उसका काम तमाम न कर दें. एजेंसी के मुताबिक उनके हाथ दो वीडियो आए थे, जिसमें विरोधी गैंग के लोग नकली गोल्डी मारते पीटते दिख रहे थे. हालांकि, एनडीटीवी इन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

आपराधिक कामों को करने का आदेश दे रहा

सुरक्षा एजेंसियों के हवाले से आई खबर के मुताबिक कनाडा में ट्रक चलाने वाला गोल्डी मुसेवाला हत्याकांड के करीब 15 दिन बाद से पूरी तरह अंडरग्राउंड हो गया है. उसके कई मोबाईल नंबर अब पूरी तरह बंद हैं. उसका अपने गैंग से सम्पर्क पूरी तरह बंद हो गया है. ऐसे में गैंग का मनोबल कमजोर न हो या दूसरे गैंग्स लॉरेंस गैंग पर हावी न हों इसलिए लॉरेंस के प्लान के मुताबिक एक-दो डमी गोल्डी तैयार किए गए हैं. ये हूबहू गोल्डी की आवाज में गैंग्स मेंबर से बात कर रहे हैं और सारे ऑपरेशन, उगाही और बाकी आपराधिक कामों को अंजाम देने का आदेश दे रहे हैं. 

हालांकि, एजेंसियों ने यह बात पकड़ ली है. ऐसे में अब लगातार गोल्डी पर डर का साया मंडरा रहा है. बता दें कि कनाडा में जितने गोल्डी के गैंग्स के गैंगस्टर मोजूद है उतने ही दूसरे गैंग के कुख्यात गैंगस्टर. अब देखना होगा कि एजेंसियों के हाथ असली गोल्डी लगता है या नहीं. बता दें कि पंजाब के मनसा जिले में 29 मई को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- हरियाणा में गैंगस्टर के खिलाफ टिप्पणी पर कांग्रेस विधायक के घर में घुसकर बदमाशों ने दी धमकी : पुलिस
-- अमित शाह ने अलग हरियाणा विधानसभा भवन के लिए भूमि की घोषणा की, CM खट्टर ने केंद्रीय गृह मंत्री का जताया आभार