गैंगस्टर का पुलिस वैन में मना बर्थडे, VIDEO वायरल हुआ तो पुलिसवाले भी नपे

वीडियो में दिख रहा है कि गैंगस्टर के कई समर्थक उसका जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे हुए हैं. इधर, वैन में बैठा गैंगस्टर खिड़की से बाहर हाथ निकाल कर केक काटते और मुस्कुराते दिख रहा है.

गैंगस्टर का पुलिस वैन में मना बर्थडे, VIDEO वायरल हुआ तो पुलिसवाले भी नपे

(स्क्रीनग्रैब)

मुबंई:

मुंबई से सटे ठाणे जिला में उल्हासनगर के कुख्यात गैंगस्टर रोशन झा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो में हत्या की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार आरोपी पुलिस वैन में केक काटकर अपना जन्मदिन मना रहा है. बताया जा रहा है कि उसके समर्थकों ने ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

इस बीच ठाणे पुलिस ने घटना की जांच के आदेश दिया है और पुलिस वैन पर काम कर रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश भी दिया है. बता दें कि गैंगस्टर के सुनील सिंह नाम के समर्थन ने जन्मदिन का वीडियो शेयर किया है. वाट्सऐप स्टेटस पर वीडियो शेयर करते हुए 'हैप्पी बर्थडे भाई' लिखा है. 

वीडियो में दिख रहा है कि गैंगस्टर के कई समर्थक उसका जन्मदिन मनाने के लिए पहुंचे हुए हैं. इधर, वैन में बैठा गैंगस्टर खिड़की से बाहर हाथ निकाल कर केक काटते और मुस्कुराते दिख रहा है. वहीं, उसके समर्थन शोर सराबा करते दिख रहे हैं. फिलहाल पूरे मामले में कार्रवाई जारी है. 

यह भी पढ़ें -
-- अध्यक्ष पद के चुनाव की सुगबुगाहट के बीच ढीली पड़ रही कांग्रेस की गांठ! 10 बातें
-- मुनव्वर फारुकी का एक हफ्ते में दूसरा शो रद्द, मुंबई पुलिस ने नहीं दी आयोजन की इजाजत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: देश प्रदेश : केंद्र ने गेहूं आयात की खबरों का किया खंडन