फ्रांस के 6 एयरपोर्ट कराए गए खाली, हमले की मिली थी धमकी

पेरिस के पास लिली, ल्योन, नैनटेस, नीस, टूलूज़ और ब्यूवैस एयरपोर्ट को खाली करवाया गया है.

फ्रांस के 6 एयरपोर्ट कराए गए खाली, हमले की मिली थी धमकी

नई दिल्ली:

"हमले की धमकी" वाले ईमेल के बाद बुधवार को फ्रांस के छह एयरपोर्ट (Airport) को खाली करा लिया गया. जानकारी के अनुसार पेरिस के पास लिली, ल्योन, नैनटेस, नीस, टूलूज़ और ब्यूवैस एयरपोर्ट को खाली करवाया गया है. न्यूज एजेंसी एएफपी की खबर के अनुसार हमले की धमकी के बाद सुरक्षा बढ़ा दी गई है. धमकी किस संगठन के द्वारा दी गई थी और उसका सोर्स क्या था इसकी अभी कोई जानकारी फ्रांस की तरफ से नहीं दी गई है. 

गौरतलब है कि इजारयल और गाजा के बीच जारी हिंसा के बाद दुनिया भर में सतर्कता बढ़ा दी गई है. फ्रांस सहित दुनिया के कई देशों ने इजरायल पर हमास की तरफ से किए गए हमले की निंदा की थी. बताते चलें कि गाजापट्टी में इजरायल और फिलिस्तीन के बीच युद्ध जारी है. दोनों ही तरफ से एक दूसरे पर लगातार हमले किए जा रहे हैं. 

 इजरायल और हमास में आरोप प्रत्यारोप

 इजरायल और हमास के बीच गाजा के अस्पताल में हुए हमले को लेकर एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का दौर जारी है. अस्पताल पर हुए इस हमले में करीब 500 लोगों के मारे जाने की खबर है. इस हमले को लेकर हमास का कहना है कि अस्पताल में धमाका इजरायल के रॉकेट से हुआ है. जबकि इजरायली सरकार के अनुसार इस हमले से उनका कोई लेना देना नहीं है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-