"रात की अच्छी नींद के लिए एक्स्ट्रा पैग...", कर्नाटक में महिला मंत्री पर बीजेपी MLA की टिप्पणी पर हंगामा

बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने एक वीडियो बयान में पूर्व भाजपा विधायक की टिप्पणियों की निंदा की है. उन्होंने सवाल किया कि क्या पाटिल की टिप्पणी इस बात का उदाहरण है कि भाजपा महिलाओं के प्रति कितना सम्मान रखती है?

नई दिल्ली:

कर्नाटक (Karnataka) में भाजपा के एक पूर्व विधायक संजय पाटिल (Sanjay Patil) के राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर पर की गयी टिप्पणी को लेकर विवाद देखने को मिल रहा है. भाजपा के पूर्व विधायक संजय पाटिल ने पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक में कहा कि कर्नाटक में भाजपा के लिए महिलाओं का समर्थन बढ़ रहा है, जिससे कांग्रेस की हेब्बालकर काफी चिंतित होंगी.  हेब्बालकर के बेटे मृणाल बेलगावी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. 

पाटिल ने बैठक में कहा कि बेलगावी में भाजपा के लिए महिलाओं के बढ़ते समर्थन को देखते हुए हेब्बालकर को अच्छी नींद नहीं आएगी. उनके लिए रमेश जारकीहोली को वहां चुनाव प्रचार करते देखना भी मुश्किल होगा. रात की अच्छी नींद के लिए उन्हें नींद की गोली या एक अतिरिक्त पैग लेना होगा जिससे कि उन्हें नींद आ जाए.

बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने क्या कहा?
बाल  विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने एक वीडियो बयान में पूर्व भाजपा विधायक की टिप्पणियों की निंदा की है. उन्होंने सवाल किया कि क्या पाटिल की टिप्पणी इस बात का उदाहरण है कि भाजपा महिलाओं के प्रति कितना सम्मान रखती है? "यह महिलाओं के प्रति भाजपा के सम्मान को दर्शाता है. यह भाजपा का छिपा हुआ एजेंडा है.  अगर आप राम और बेटी पढ़ाओ, बेटी पढ़ाओ का जाप करते हैं तो यह पर्याप्त नहीं है; आपको महिलाओं का सम्मान भी करना चाहिए. उन्होंने कहा कि यह हमारी हिंदू संस्कृति है. हिंदू संस्कृति के बारे में भाषण देने वाले संजय पाटिल की टिप्पणी न केवल मेरे लिए बल्कि राज्य और देश की सभी महिलाओं का अपमान है. 

लक्ष्मी हेब्बालकर के बेटे का मुकाबला पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार से
बेलगावी में मृणाल रवींद्र हेब्बलकर का मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार से है. जगदीश शेट्टार को चुनावी सभाओं में लक्ष्मी हेब्बालकर ने बाहरी बताया है. उन्होंने कहा है कि शेट्टार हुबली से हैं और हम बेलगावी से हैं. हम यहां की समस्याओं को किसी भी 'बाहरी' से बेहतर जानते हैं. आज, भाजपा के लोग कह रहे हैं कि उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को ध्यान में रखते हुए शेट्टार को वोट दिया, लेकिन मैं जानना चाहता हूं कि वह क्यों शामिल हुए कांग्रेस में और बीजेपी, पीएम मोदी और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा को क्यों गाली दी?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें- :