छपरा में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत! एक हफ्ते पहले ही गई थी 13 लोगों की जान

सदर अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि प्रभावित क्षेत्र में अन्य बीमार का पता किया जा रहा है और वहां मेडिकल टीम भी भेजी जा रही है. 

छपरा में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत! एक हफ्ते पहले ही गई थी 13 लोगों की जान

छपरा (सारण):

छपरा के मकेर थाना क्षेत्र के भाथा गांव में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की मौत के अभी एक सप्ताह ही हुए हैं, कि फिर एक बार छपरा के मढौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर गांव में 5 लोगों की मौत होने की सूचना मिल रही है. जबकि दो लोगों की आंखों की रोशनी भी चले जाने की बात बताई जा रही है.

छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुआलपुर में जहरीली शराब पीने से लोहा महतो, रोहित कुमार, रामजीवन राम और पप्पू सिंह की संदिग्ध मौत हो गई. तो वही गड़खा थाना क्षेत्र के औढ़ा में अलाउद्दीन खान की मौत हो गई. अब भी कई लोग बीमार बताए जा रहे हैं. दो लोगों का सदर अस्पताल में इलाज जारी है.

सदर अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि अस्पताल लाए गए चार लोगों में से एक मृत था, जबकि दूसरे की मौत जांच के दौरान हो गई. जबकि तीन अन्य का इलाज जारी है, जिसमें एक बीमार की तबीयत चिंताजनक है, जिसे उचित इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं सदर अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि प्रभावित क्षेत्र में अन्य बीमार का पता किया जा रहा है और वहां मेडिकल टीम भी भेजी जा रही है.