मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे हाईवे पर बस में लगी भीषण आग, सभी 36 यात्री सुरक्षित

बस में शॉर्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई. आग लगते ही बस में मौजूद सभी यात्री बाहर निकल आए. सभी यात्री सही सलामत है. ये घटना शनिवार सुबह की है.

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे हाईवे पर बस में लगी भीषण आग, सभी 36 यात्री सुरक्षित

हादसे में कोई भी यात्री घायल नहीं हुआ है.

मुंबई:

मुंबई-पुणे एक्सप्रेस हाइवे पर जा रही एक बस आग की चपेट में आ गई. इस बस में 36 यात्री सवार थे. जानकारी के अनुसार निजी कंपनी की ये बस मुंबई से पुणे जा रही थी. जैसे ही ये बस वडगांव पुलिस थाने के अंतर्गत आने वाले आड़े गांव में पहुंची तो इसका टायर फट गया. साथ ही बस में शॉर्ट सर्किट भी हो गया. शॉर्ट सर्किट होने से बस में भीषण आग लग गई. आग लगते ही बस में मौजूद सभी यात्री बाहर निकल आए. सभी यात्री सही सलामत है. ये घटना शनिवार सुबह की है.

बस में आग लगने की जानकारी मिलते ही आय आर बी पेट्रोलिंग, देवदूत यंत्रणा, डेल्टा फोर्स, वडगाव ट्रैफिक पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए और आग को काबू में करने में लग गए. बस में आग लगने के कारण मुंबई पुणे एक्सप्रेस हाईवे पर यातायात को रोक दिया गया था. आग बुझाने के बाद हाईवे को दोबारा से खोला गया.

दिल्ली में दो मंजिला मकान में लगी आग

देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में शनिवार सुबह दो मंजिला एक मकान के ऊपरी हिस्से में आग लग गई. आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान फायर कर्मचारी ने मकान में फंसे दो लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया. मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर-14 स्थित मिलनसार अपार्टमेंट में शनिवार सुबह अचानक दो मंजिला मकान के ऊपरी हिस्से में भीषण आग लग गई.

ये भी पढ़ें :- CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल आज से करेंगी AAP के लिए चुनाव प्रचार की शरुआत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : Nainital से सटे पाइंस के जंगल में लगी भीषण आग, जलकर खाक हुआ जंगल