फरीदाबाद: प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी के बेटे का अपहरण, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक न्यू जनता कॉलोनी निवासी कमल के पिता नरेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मई को किसी लड़की ने फोन करके उसके 30 वर्षीय बेटे कमल को खेड़ीपुल बुलाया. वहां कमल को किसीने उस लड़की के साथ मिलकर किडनैप कर लिया और बंधक बनाकर रखा है.

फरीदाबाद: प्रेम जाल में फंसाकर व्यापारी के बेटे का अपहरण, पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अपहरणकर्ताओं ने कमल को छोड़ने के लिए उसके पिता से फोन पर 2 लाख की फिरौती मांगी

फरीदाबाद:

कार स्पेयर पार्ट व्यापारी के बेटे को किडनैप कर उसे छोड़ने की एवज में 2 लाख की फिरौती मांगने का के मामले में क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी कामयाबी मिली है. दरअसल, क्राइम ब्रांच टीम 85 ने व्यापारी के बेटे को सकुशल छुड़ाकर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में सीमरनजीत उर्फ आरव उर्फ बाबे तथा अतुल उर्फ काले का नाम शामिल है. 

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सिमरनजीत संजय कॉलोनी तथा आरोपी अतुल पर्वतीय कॉलोनी का निवासी है. आरोपियों ने अपनी दो अन्य महिला साथियों मंजू तथा शिला के साथ मिलकर पहले तो पीड़ित कमल को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके बाद दो दिन पहले उसको मिलने के लिए प्लान के मुताबिक बीपीटीपी स्थित फ्लैट पर बुलाया जहां उसे बंधक बना लिया. 

पुलिस के मुताबिक न्यू जनता कॉलोनी निवासी कमल के पिता नरेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि 9 मई को किसी लड़की ने फोन करके उसके 30 वर्षीय बेटे कमल को खेड़ीपुल बुलाया. वहां कमल को किसीने उस लड़की के साथ मिलकर किडनैप कर लिया और बंधक बनाकर रखा है. अपहरणकर्ताओं ने कमल को छोड़ने के लिए उसके पिता से फोन पर 2 लाख की फिरौती मांगी और फिरौती ना देने की सूरत में झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी देने लगे. पीड़ित की पिता की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ फिरौती मांगने, षड्यंत्र रचने इत्यादि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू की गई. 

आरोपी इसके बाद कमल को गाड़ी में बिठा कर इधर-उधर घुमाने लगे. क्राइम ब्रांच की टीम ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए तकनीकी का गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कमल का पता लगा लिया और उसे छुड़ाने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे जहां पुलिस को देख कर आरोपी कमल को छोड़ गाड़ी में छोड़कर भाग गए. पुलिस ने कमल को गाड़ी से सकुशल बरामद कर लिया. इसके पश्चात आगे की कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपियों को कल चंदेला चौक से गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमें मामले में शामिल के बारे में पूछताछ की जा रही है जिन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:
13 साल के बच्‍चे ने झगड़े के बाद पहले अपने दोस्‍त को किया किडनैप, फिर कर दी हत्या: पुलिस 
ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का कहर, भाइयों को बंधक बना की मारपीट, एक को किडनैप कर गाड़ी सहित कैश लेकर फरार
दिल्ली : बीजेपी के पूर्व सांसद के चार कर्मचारियों का कथित रूप से अपहरण

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पंजाब पुलिस के खिलाफ राजस्‍थान में अपहरण की FIR दर्ज, DSP सहित 14 पुलिसकर्मी आरोपी