ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का कहर, भाइयों को बंधक बना की मारपीट, एक को किडनैप कर गाड़ी सहित कैश लेकर फरार

ये मामला ट्विटर पर वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी एक्शन में आए. पुलिस ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति द्वारा लगातार अपने बयानों को बदला जा रहा है. थाना कासना पुलिस द्वारा अन्य सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा में बदमाशों का कहर, भाइयों को बंधक बना की मारपीट, एक को किडनैप कर गाड़ी सहित कैश लेकर फरार

बदमाशों ने ब्रेजा कार, 5 लाख रुपये और दो में से एक भाई को किडनैप कर लिया है.

नोएडा:

ग्रेटर नोएडा के कोतवाली कासना क्षेत्र से ब्रेजा गाड़ी में सवार दो भाइयों को बदमाशों ने बंधक बनाकर उनसे मारपीट की. फिर आधी रात बदमाशों ने एक भाई को कोतवाली 24 थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर फेंक दिया. जबकि ब्रेजा कार, 5 लाख रुपये और दूसरे भाई को किडनैप कर ले गए. ये मामला ट्विटर पर वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारी एक्शन में आए. पुलिस ने कहा कि पीड़ित व्यक्ति द्वारा लगातार अपने बयानों को बदला जा रहा है. थाना कासना पुलिस द्वारा अन्य सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Mai Trailer: साक्षी तंवर की 'माई' का ट्रेलर रिलीज, नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में दिखेगी बेटी की मौत का सच जानने की जंग

पुलिस के अनुसार ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर गौतमबुद्धनगर की देख-रेख में सभी थाना क्षेत्रों में मॉल, मेट्रो स्टेशन व सभी प्रमुख चौराहों पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों की चेकिंग की जा रही है. इसके बावजूद इस घटना की भनक पुलिस को नहीं लगी. नगींलगी कासना क्षेत्र से ब्रेजा गाड़ी में सवार दो भाइयों को बदमाशों ने बंधक बनाकर 23 किलोमीटर तक घुमाया और मारपीट की. फिर भी पुलिस कुछ नहीं कर सकेगी.

इस वारदात का शिकार हुए कुंदन काके ने बताया कि वो अपने भाई के साथ खोड़ा कॉलोनी आदर्श नगर की गली नंबर 7 में रहते हैं. उनकी जयपुर में एलीनैटीक नाम से शॉप है. उन्हे बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने उसकी बंदूक के बट से पिटाई की और उसे एलिवेटेड रोड पर फेंक दिया. ब्रेजा कार, 5 लाख रुपये और भाई अमित को किडनैप कर ले गए. उसे बचा लो नहीं तो बदमाश उसकी हत्या कर देगे.

वहीं इस मामले पर ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने एक स्टेट्मेंट जारी कर कहा कि पीड़ित व्यक्ति कुंदन से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ की कुंदन काके साथ मारपीट करने वाला उनके साथी अमित का पूर्व परिचित तेवतिया है. जो चिपयाना खुर्द का रहने वाला है. इनका पूर्व का विवाद है. जिस विवाद के चलते ही इनके साथ मारपीट की गई है. तथा अमित को साथ ले जाया गया है. पीड़ित व्यक्ति द्वारा लगातार अपने बयानों को बदला जा रहा है. थाना कासना पुलिस द्वारा अन्य सभी पहलुओं पर गहनता से जांच की जा रही है.

देखें- भूत पकड़ने की फर्जी VIDEO बनाकर लाखों की ठगी, ढोंगी तांत्रिक गिरफ्तार


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com