सोसाइटी के अंदर सैर कर रही बुजुर्ग महिला की कार से कुचलकर मौत, दर्दनाक घटना का वीडियो वायरल

घटना बुधवार शाम को हुई, जब कृष्णा नारंग फ्लैट से वॉक पर निकली. जब वह सोसाइटी के अंदर टहल रही थीं, उसी दौरान बेसमेंट से निकली कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गईं. महिला के शरीर के ऊपर से कार का पहिया गुजर गया.

सोसाइटी के अंदर सैर कर रही बुजुर्ग महिला की कार से कुचलकर मौत, दर्दनाक घटना का वीडियो वायरल

तहरीर मिलने के बाद चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी- पुलिस

नोएडा :

उत्‍तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर-78 स्थित महागुन मॉडर्न सोसाइटी के अंदर शाम की सैर पर निकली बुजुर्ग महिला को कार चालक ने कुचल कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट लगने से महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस मृतक महिला पक्ष की ओर से तहरीर मिलने के बाद केस दर्ज कर आरोपी कार चालक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

सैर पर निकली बुजुर्ग महिला को कार चालक द्वारा कुचने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो एक मिनट तीन सेकेंड का है, जिसमें सोसाइटी में कई लोग वॉक कर रहे हैं. कई वाहन भी इस दौरान वहां से गुजरते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच बेसमेंट से एक सफेद रंग की कार निकलती है और महिला को टक्कर मारकर उन्‍हें कुचल देती है. महिला कार की चपेट में आकर घायल होती हुई दिख रही है. 

डीसीपी नोएडा हरीश चंद्र ने बताया कि महागुन मॉडर्न सोसाइटी के वेनेजिया टॉवर के ग्राउंड फ्लोर पर 75 वर्षीय कृष्णा नारंग परिवार के साथ रहती थीं. घटना बुधवार शाम को हुई, जब कृष्णा नारंग फ्लैट से वॉक पर निकली. जब वह सोसाइटी के अंदर टहल रही थीं, उसी दौरान बेसमेंट से निकली कार की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गईं. महिला के शरीर के ऊपर से कार का पहिया गुजर गया. 

घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. कार चालक ने आननफानन में महिला को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और हादसे की जानकारी उसके परिजनों को दी. हादसे के कुछ समय बाद ही महिला की मौत हो गई. पुलिस का कहना है की तहरीर मिलने के बाद चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :-