Uttar Pradesh : मथुरा जेल में दहेज हत्या के आरोपी ने खुदकुशी की

मथुरा के जेल अधीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि बलदेव थाना क्षेत्र के मड़ौरा निवासी हरि सिंह अपनी पुत्रवधू की दहेज हत्या के मामले में 23 मई 2021 से जेल में बंद था. उसने सोमवार की दोपहर बैरक नंबर सात के बाहर पिलर पर रस्सी के सहारे फंदा बना फांसी लगा ली.

Uttar Pradesh : मथुरा जेल में दहेज हत्या के आरोपी ने खुदकुशी की

जिला अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में हरि सिंह ने दम तोड़ दिया.

मथुरा:

मथुरा जिला जेल में बंद हत्या के आरोपी ने सोमवार को बैरक के बाहर गले में फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. जेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी. मथुरा के जेल अधीक्षक ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि बलदेव थाना क्षेत्र के मड़ौरा निवासी हरि सिंह अपनी पुत्रवधू की दहेज हत्या के मामले में 23 मई 2021 से जेल में बंद था. उसने सोमवार की दोपहर बैरक नंबर सात के बाहर पिलर पर रस्सी के सहारे फंदा बना फांसी लगा ली.

सिंह ने बताया कि फंदे से लटकने की जानकारी मिलते ही आसपास के कैदियों ने उसे रस्सी से नीचे उतार लिया और अधिकारियों को सूचना दी. हरि को गंभीर हालत में पहले जेल के अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे प्राथमिक इलाज देकर जिला अस्पताल के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें: अमरावती में केमिस्ट की हत्या के लिए हत्यारों को 10,000 रुपये और बाइक मिली : पुलिस

जेल अधीक्षक ने बताया कि जिला अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में हरि सिंह ने दम तोड़ दिया और अस्पताल पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हरि का बेटा भी जेल में है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या के बाद अन्य लोगों को भी मिल रही है धमकी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)