ग्रेटर नोएडा में दिखा पागल कुत्ते का आतंक, 20 मिनट में 25 लोगों को काटा, सीएचसी में खत्म हुआ रेबीज का स्टॉक

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में एक पागल कुत्ते ने 20 मिनट में 25 लोगों को काटकर घायल कर दिया. इसके बाद जब लोग दादरी के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर (CHC) पहुंचे तो वहां केवल 8 लोगों को रेबीज इंजेक्शन(Rabies Injection) लग पाया बाका और के समय इंजेक्शन हो समाप्त हो गया.

ग्रेटर नोएडा में दिखा पागल कुत्ते का आतंक, 20 मिनट में 25 लोगों को काटा,  सीएचसी में खत्म हुआ  रेबीज का स्टॉक

ग्रेटर नोएडा में पागल कुत्ते ने 20 मिनट में 25 लोगों को काटकर घायल कर दिया.

नई दिल्ली:

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में पागल कुत्ते ने इन दिनों आतंकी मचा रखा है. कोतवाली दादरी क्षेत्र स्थित रेलवे रोड पर सब्जी मंडी में इस पागल कुत्ते (mad dog) ने 20 मिनट में 25 लोगों को काटकर घायल कर दिया, जिसके बाद कुत्ते से आतंकित होकर लोग इधर-उधर भागने लगे. इसके  चलते मंडी में अफरातफरी मच गई. कुछ लोगों ने कुत्ते को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. कुत्ते के काटने के बाद जब इलाज कराने के लिए लोग दादरी के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर (CHC)  पहुंचे तो वहां केवल 8 लोगों को रेबीज इंजेक्शन लग पाया बाका और के समय इंजेक्शन हो समाप्त हो गया. 

दादरी की रेलवे रोड पर सब्जी मंडी कस्बे की सबसे व्यस्त जगह है. कल दोपहर 3:00 बजे के करीब यहां एक आवारा कुत्ते ने लोगों को काटना शुरू कर दिया और 20 मिनट मं करीब 25 लोगों को काट लिया. लोग इसकी शिकायत करने नगर निगम के दफ्तर भी पहुंचे, लेकिन उन्हें वहां कोई कर्मचारी नहीं मिला जो इस पागल कुत्ते को पकड़ सकता. 

वहीं कम्युनिटी हेल्थ सेंटर के प्रभारी संजीव सरस्वत ने रेबीज इंजेक्शन खत्म होने पर कहा कि आठ  लोगों को रेबीज का इंजेक्शन लगाया गया है,  बाकी लोगों को अगले दिन बुलाया गया है क्योंकि इस तरह के मरीज कम ही आते हैं. इसलिए रेबीज इंजेक्शन का स्टॉक कम ही रखा जाता है. कुछ लोगों ने बाजार से खरीद कर इंजेक्शन लगवा लिए हैं. 


ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: मुंबई पुलिस को बच्‍ची चोर की तलाश, दो साल की बच्‍ची के सहारे मांगता है भीख