विज्ञापन
This Article is From Jul 22, 2021

Delhi News: हौजखास विलेज में उत्तर पूर्व की लड़कियों से पूछे रात के रेट, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज

क्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक पीड़ित 30 साल की लड़की ने बताया कि 18-19 जुलाई की रात वो अपनी तीन दोस्तों के साथ हौजखास विलेज में एक बार में गयी थी.

Delhi News: हौजखास विलेज में उत्तर पूर्व की लड़कियों से पूछे रात के रेट, वीडियो वायरल होने के बाद केस दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर.
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें उत्तर पूर्व की कुछ लड़कियों का कुछ लड़कों से झगड़ा हो रहा था. लड़किया आरोप लगा रहीं थीं कि लड़के उनसे रात भर का रेट पूछ रहे थे. लड़के बाद में कान पकड़े हुए भी नज़र आ रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस से किसी तरह पीड़ित लड़की से संपर्क किया. दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी इंगित प्रताप सिंह के मुताबिक पीड़ित 30 साल की लड़की ने बताया कि 18-19 जुलाई की रात वो अपनी तीन दोस्तों के साथ हौजखास विलेज में एक बार में गयी थी. जब वो बार से निकलकर एक कैब का इतंजार कर रहीं थीं तभी वहां से गुजर रहे कुछ लड़के उन पर भद्दे और अश्लील कमेंट करने लगे. 

दिल्ली-यूपी में ड्रग्स की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो चचेरे भाई गिरफ्तार

पीड़ित का आरोप है कि लड़के उनसे रात भर का रेट पूछने लगे. इसके बाद जब पीड़ित की दोस्तों ने उनका वीडियो बनाना शुरू किया तो वो कान पकड़ने लगे और वहां से चले गए. इसके बाद पीड़ित अपनी दोस्तों के साथ डिफेंस कॉलोनी डिनर के लिए गयीं. पुलिस ने पीड़ित के बयान के आधार पर दिल्ली के सफदरजंग एनक्लेव थाने में आईपीसी 509 के तहत केस दर्ज कर लिया है. घटना के वक्त जो वीडियो शूट किया गया था वो भी पीड़ित के मोबाइल से ले लिया है. 

दिल्ली हिंसा मामले में पहला फैसला, दंगा भड़काने व लूटपाट का आरोपी अदालत से बरी

पुलिस अब वीडियो, आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये आरोपियों की तलाश कर रही है. उधर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने भी दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

दिल्ली के हौजखास में नॉर्थ ईस्ट की महिला से रेप, एक गिरफ्तार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com