विज्ञापन

दिल्ली जिम मालिक हत्या मामला: कार में बैठी थी दोस्त की गर्लफ्रेंड, आरोपियों ने सामने ही कर दिया गोलियों से छल्ली

पुलिस ने बताया कि शाह पर एक व्यक्ति ने गोलियां चलाईं जिसमें उसे तीन से चार गोलियां लगीं. वह अपने ‘शार्क्स जिम’ के बाहर किसी से बात कर रहा था तभी रात करीब 10 बजकर 44 मिनट पर उस पर कई गोलियां बरसाई गईं.

दिल्ली जिम मालिक हत्या मामला: कार में बैठी थी दोस्त की गर्लफ्रेंड, आरोपियों ने सामने ही कर दिया गोलियों से छल्ली
हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने अभी तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. 
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ग्रेटर कैलाश इलाके में बृहस्पतिवार को जिम मालिक नादिर शाह की हुई हत्या के मामले को सुलझाने में लगी हुई है. कहा जा रहा है कि जिस वक्त नादिर शाह पर हमला किया गया था, एक लड़की मर्सेडीज कार में बैठी हुई थी. नादिर जिस लड़के से बात कर रहा था ये उसकी गर्लफ्रेंड थी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस के हाथ नादिर शाह के दो आई फोन भी लगे हैं, जो कि अभी लॉक हैं. पुलिस को उम्मीद है कि इन फोन के जरिए कई अहम सुराग मिल सकते हैं. पुलिस फोरेंसिक विशेषज्ञ या ऐप्पल से संपर्क कर इन फोन को अनलॉक करवाएगी.

कौन है नादिर शाह

Latest and Breaking News on NDTV

नादिर शाह पर लूटपाट और हत्या के प्रयास समेत कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. शाह ग्रेटर कैलाश पार्ट-1 में साझेदारी में जिम चलाता था. शाह का दुबई में भी कारोबार था. बताया जाता है कि उसकी दिल्ली पुलिस के कुछ अधिकारियों से जान-पहचान थी. उसके परिवार में मां और दो भाई हैं. शाह के पिता अफगानिस्तान के मूल निवासी थे और कई साल पहले दिल्ली आकर बस गए थे.

चार लोगों की हुई गिरफ्तारी

हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने अभी तक कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘इन चारों पर हमलावरों को साजोसामान मुहैया कराने का शक है. विशेष प्रकोष्ठ का एक दल उनसे पूछताछ कर रहा है.'' गिरफ्तार आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी नितलेश तिवारी, विशाल वर्मा और आकाश यादव तथा हरियाणा के सोनीपत निवासी नवीन बालियान के रूप में हुई है. इनके पास से दो पिस्तौल और आठ कारतूस जब्त किये गये हैं. अधिकारी ने कहा कि दो और लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की गई है लेकिन मुख्य हमलावर अभी फरार है.

पुलिस को इस मामले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा के गुर्गों के शामिल होने का संदेह है.  सूत्रों ने बताया कि घटना के समय दिल्ली पुलिस की एक आतंकवाद निरोधक इकाई के कुछ अधिकारी भी जिम में थे जो एक मुखबिर से मिलने गए थे.

पुलिस ने बताया कि शाह पर एक व्यक्ति ने गोलियां चलाईं जिसमें उसे तीन से चार गोलियां लगीं. वह अपने ‘शार्क्स जिम' के बाहर किसी से बात कर रहा था तभी रात करीब 10 बजकर 44 मिनट पर उस पर कई गोलियां बरसाई गईं.  पुलिस को संदेह है कि हमलावर का एक साथी मोटरसाइकिल से वहां उसका इंतजार कर रहा था और घटना के बाद हमलावर अपने साथी के साथ फरार हो गया.

गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली हमले की जिम्मेदारी

घटना के कुछ ही देर बाद गैंगस्टर रोहित गोदारा के नाम पर बने एक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक कथित वीडियो पोस्ट कर शाह पर हमले की जिम्मेदारी ली गई. पोस्ट में लिखा है कि ‘‘जेल में बंद समीर बाबा ने हमले का निर्देश दिया था क्योंकि शाह उनके कारोबार में परेशानी खड़ी कर रहा था. जो भी हमारे विरोधियों की मदद करेगा और हमारे सामने परेशानी खड़ा करेगा, उसे इसी तरह गोली मार दी जाएगी.'' पोस्ट में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी ‘‘रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़, गोगी गिरोह और काला राणा गिरोह'' के नाम का जिक्र है.

ये भी पढ़ें- दरवाजे पर इंतजार करती रहीं ममता और फिर बिना मिले चले गए डॉक्टर
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जिद इधर भी, जिद उधर भी, जानिए बंगाल में ममता और हड़ताली डॉक्टरों के बीच कहां अटकी हुई है बात
दिल्ली जिम मालिक हत्या मामला: कार में बैठी थी दोस्त की गर्लफ्रेंड, आरोपियों ने सामने ही कर दिया गोलियों से छल्ली
पीएम मोदी ने झारखंड में 6 वंदे भारत ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी
Next Article
पीएम मोदी ने झारखंड में 6 वंदे भारत ट्रेनों को दिखाई हरी झंडी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com