"वादों को नहीं किया पूरा...": MCD चुनाव से पहले आप नेता आतिशी का BJP पर हमला

सुकेश चंद्रशेखर के मामले पर आतिशी ने कहा कि पहले ये बताए कि 200 करोड़ रुपये अमित शाह के नाम से जो सुकेश ने उठाए कहा गए. जिस तरह से सुकेश का इस्तेमाल बीजेपी कर रही है, बीजेपी पहले ये बताए कि सुकेश को पार्टी में कब ज्वाइन करवा रहे हैं.

पिछले 5 साल में केन्द्र सरकार ने MCD को एक रुपया भी नहीं दिया: आप का आरोप

नई दिल्ली:

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी ने मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा  आज बीजेपी ने मैनिफ़ेस्टों जारी किया है. हम इंतज़ार कर रहे थे कि वो बताए कि पिछले 15 सालों में उन्होंने क्या किया है. लेकिन इनमें से किसी बात को बीजेपी ने नहीं रखा. पिछली बार संकल्प पत्र में जो वादा किया था दिल्ली को साफ़ करने का उसके बारे में हर दिल्ली वाला जानता है कि बीजेपी ने कूड़े पर क्या काम किया है. बीजेपी ने जब अपना रिपोर्ट कार्ड पेश नहीं किया तो हमने सोचा हम ही कर देते हैं. 2017 में जो संकल्प पत्र जारी किया था मनोज तिवारी ने. हम पूछ रहे हैं कि उन वादों का क्या हुआ.  2017 में बीजेपी ने वादा किया था कि हम MCD के लिए फंड सीधा केन्द्र सरकार से लेकर आएंगे लेकिन पिछले 5 साल में केन्द्र सरकार ने MCD को एक रुपया भी नहीं दिया. 

ये भी पढ़ें- VIDEO : BJP आपको बर्थडे गिफ्ट दे तो आप क्या मांगेंगे? इस सवाल पर तेजस्वी यादव ने दिया ये जवाब

उन्होंने कहा कि दिल्ली को ढलाव मुक्त करने का वादा था. बीजेपी ने इसका फ़ार्मूला कुछ इस तरह निकाला कि ढलाव के अलावा पूरी दिल्ली को कूड़ा-कूड़ा कर दिया. बीजेपी ने वादा किया था कि लैंडफिल साइट को हटाएंगे और उस कचरे से हाईवे बनायेंगे. लेकिन आज इसकी ऊंचाई कुतुब मीनार से ऊँची हो गई है. दीवार तक टूट गई बढ़ते कूड़े की वजह से. बीजेपी ने एक और वादा किया था. सभी मार्केट की रात में क्लीनिंग होगी. लेकिन मार्केट जायेंगे तो सिर्फ़ कबड़ा दिखेगा.  बीजेपी का वादा था कि नया TAX नहीं लगाएंगे. लेकिन मौजूदा टैक्स को 34% बढ़ा दिया. सैलरी देने के पैसे नहीं है. वादा किया था कि सड़कें नहीं टूटी होगी. लेकिन आप कहीं भी चले जाए तो सड़क नहीं दिखेगी बल्कि गड्ढे दिखेंगे. 

आतिशी ने आगे कहा कि कल हम केजरीवाल की गारंटी जनता के सामने रखेंगे. आज उपलब्धता ना होने की वजह से ये हम कल कर रहे हैं. ये तो साफ़ है कि जबसे नए LG आए हैं दिल्ली सरकार के काम को रोकने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रहे हैं. सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद भी सरकार को  काम करने से रोका जा रहा है. अधिकारियों को डराया और धमकाया जा रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 सुकेश चंद्रशेखर के मामले पर आतिशी ने कहा कि पहले ये बताए कि 200 करोड़ रुपये अमित शाह के नाम से जो सुकेश ने उठाए वो कहा गए. जिस तरह से सुकेश का इस्तेमाल बीजेपी कर रही है तो बीजेपी पहले ये बताए कि सुकेश को पार्टी में कब ज्वाइन करवा रहे हैं.