विज्ञापन
This Article is From Apr 26, 2022

दिल्ली: खाली प्लॉट की गिरी दीवार, घंटों तक मलबे में फंसी रही दो जिंदगियां, नहीं बच पाई जान

दिल्ली के केशवपुरम इलाके में बीती रात एक खाली प्लॉट की दीवार अचानक से गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार दीवार के मलबे के अंदर दो व्यक्ति दब गए थे. किसी तरह से इन्हें मलबे से निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया.

दिल्ली: खाली प्लॉट की गिरी दीवार, घंटों तक मलबे में फंसी रही दो जिंदगियां, नहीं बच पाई जान
दीवार गिरने के बाद तुरंत फोन कर दमकल की टीम को मौके पर बुलाया गया था.(File Photo)
नई दिल्ली:

दिल्ली के केशवपुरम इलाके में बीती रात एक खाली प्लॉट की दीवार अचानक से गिर गई. इस दर्दनाक हादसे में दो व्यक्तियों की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार दीवार के मलबे के अंदर दो व्यक्ति दब गए थे. किसी तरह से इन्हें तुरंत मलबे से निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मृतकों में से एक की पहचान सुमित वर्मा के तौर पर की गई है. सुमित वर्मा की आयु 42 वर्ष की थी. जो कि दिल्ली की नई बस्ती में रहते थे. जबकि दूसरे मृतक व्यक्ति की पहचान भोज प्रकाश पुत्र श्यामलाल कृष्ण विहार के रूप में की गई है. 48 वर्षीय भोज प्रकाश सुल्तानपुरी में रहता था.

ये भी पढ़ें- 'क्या कोई खाली बैठा है?', सांप्रदायिक हिंसा पर न्यायिक जांच आयोग की मांग वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट की फटकार

बताया जा रहा है कि दीवार गिरने के बाद तुरंत फोन कर दमकल की टीम को मौके पर बुलाया गया था. मलबा हटाने के लिए मौके पर एक क्रेन भी लाई गई. क्रेन की मदद से मलबे को हटाने के बाद इन दोनों को वहां से निकाला गया. फिर तुरंत इन्हें पास के दीप चंद बंधु अस्पताल ले जाया गया. वहां जांच करने के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं मलबे में उपरोक्त मृतक व्यक्तियों के अलावा कोई अन्य व्यक्ति नहीं मिला.

पुलिस ने दर्ज किया केस 

इस मामले में पुलिस ने एक केस भी दर्ज किया है. पुलिस की ओर से इस संबंध में एफआईआर संख्या 445/22 यू/एस 288/304 ए आईपीसी, पीएस केशवपुरम के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं अभी तक दीवार गिरने की वजह पता नहीं चली है.

VIDEO: राजस्‍थान: अलवर में मंदिर गिराए जाने के मामले में दो RAS अधिकारी सस्‍पेंड


NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com