"गुरू जी" कहते ही खुलता था अवैध कैसीनो का दरवाजा, 5 मालिकों सहित सभी आरोपी गिरफ्तार 

जांच में पता लगा कि इस फार्म हाउस को किराए पर लेकर यहां अवैध तरीके से कैसीनो चलाया जा रहा था और यहां आने वाले लोगो को फार्म हाउस की लोकेशन वाट्सएप पर शेयर की गई थी

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा रहा है.

नई दिल्‍ली :

दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने छतरपुर के डेरा गांव में बने एक फार्म हाउस पर गुप्‍त जानकारी के बाद छापेमारी की है और बड़ी संख्‍या में लोगों को गिरफ्तार किया है. Phores फार्म हाउस को लेकर क्राइम ब्रांच को जानकारी मिली थी कि यहां पर अवैध तरीके से कैसीनो टेबल्स लाई गई हैं और बड़े पैमाने पर जुआ खेला जा रहा है. साथ ही पुलिस को पता चला कि यहां पर हरियाणा की शराब परोसी जा रही है और शराब परोसने के लिए लड़कियों को भी अवैध तरीके से लाया गया है. 

इस जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच ने यहां छापेमारी की. यहां पर 50 से अधिक लोग जुआ खेलते मिले. इनमें से पांच कैसिनो संचालक और मालिक अमित कुमार, सतेंद्र सहगल, साहिल गुजराल, तेजिंदर सिंह और मिथुन तनेजा सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. 

नकदी, शराब की बोतलें, फ्लेवर्ड हुक्‍के बरामद 

मिथुन तनेजा के पास से 5 लाख रुपए और एक अन्‍य शख्स के पास से ढाई लाख की नकदी, हरियाणा की शराब की बोतलें, दो कैसीनो टेबल और फ्लेवर्ड हुक्के बरामद किए गए. 

वॉट्सएप पर शेयर की जा रही थी लोकेशन 

जांच में पता लगा कि इस फार्म हाउस को किराए पर लेकर यहां अवैध तरीके से कैसीनो चलाया जा रहा था और यहां आने वाले लोगो को फार्म हाउस की लोकेशन वाट्सएप पर शेयर की गई थी. साथ ही दरवाजा खोलने से पहले लोगो से एक कोड वर्ड पूछा जाता था जिसका नाम था 'गुरू जी'. जो भी 'गुरु जी' पासवर्ड बताता था उसी की फार्म हाउस में एंट्री दी जाती थी. 

आरोपियों के साथियों का पता लगा रही है पुलिस 

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जा रहा है और इनके बाकि के साथियों को पता लगाया जा रहा है. 

फार्म हाउस से नकदी गिनने की मशीन भी बरामद 

फार्म हाउस से करीब 8 लाख रुपए कैश, 7100 टोकन, फ्लेवर्ड हुक्का, शराब की बोतलें, प्लेइंग कार्ड्स, तंबोला गेम किट, एम्पलीफायर, नकदी गिनने की मशीन और 4 कैसीनो टेबल बरामद की गई है. ये पहली बार नही है जब छतरपुर इलाके के अंदर फॉर्म हाउस में इस तरीके से अवैध कैसीनो का आयोजन किया गया हो. आए दिन यहां फॉर्म हाउस में कैसीनो और रेव पार्टी का आयोजन किया जाता है. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* वेब सीरीज देखकर रची नकली नोट छापने की साजिश, दिल्‍ली पुलिस ने गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार
* 100 रुपये का हथौड़ा, 1300 रुपये का डिश कटर : दिल्‍ली में 25 करोड़ की चोरी के लिए खरीदे गए थे ये औजार
* पश्चिमी दिल्‍ली में महिला डॉक्‍टर को चाकुओं से गोदा, हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस