दिल्ली आबकारी नीति मामला: ED की तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल, 14 अप्रैल को होगा सुनवाई

आबकारी नीति मामले घोटाल में ED ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है. ईडी ने राजेश जोशी, राघव मगुंटा और गौतम मल्होत्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर किया है.

दिल्ली आबकारी नीति मामला: ED की तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल, 14 अप्रैल को होगा सुनवाई

प्रतीकात्मक तस्वीर

आबकारी नीति मामले में ED ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है. ईडी ने राजेश जोशी, राघव मगुंटा और गौतम मल्होत्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर किया है. इस मामले में यह ईडी की तीसरी चार्जशीट है. दिल्ली के राउज एवेन्यु कोर्ट सप्लीमेंट्री चार्जशीट पर संज्ञान लेने के मामले में 14 अप्रैल को सुनवाई करेगा.

ED ने कोर्ट को बताया कि गौतम मल्हौत्रा को 7 फरवरी, राजेश जोशी को 8 फरवरी और  राघव मगुंटा को 10 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था, समय के भीतर ही चार्जशीट दाखिल किया है. आबकारी नीति मामले में आरोपी राजेश जोशी, राघव मगुंटा और गौतम मल्होत्रा की न्यायिक हिरासत 14 अप्रैल तक बढाई गई है.

वहीं, दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है. अदालत ने दिल्ली आबकारी नीति में कथित घोटाले के CBI मामले में ये सुनवाई की. राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज एमके नागपाल की कोर्ट मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर 31 मार्च को 4 बजे फैसला सुनाएगी.

इन्‍हें भी पढ़ें:- 

गांधी परिवार का कोई 1990 से आज तक नहीं बना PM या मंत्री : PM मोदी पर खरगे का पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए हनुमान जी की तरह दृढ़प्रतिज्ञ है BJP : स्थापना दिवस पर बोले PM मोदी