दिल्ली : राखी बंधवाने बहन के घर जा रहा था भाई, रास्ते में गले में फंसा चाइनीज मांझा, हो गई मौत

विपिन को सिविल लाइन के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

दिल्ली : राखी बंधवाने बहन के घर जा रहा था भाई, रास्ते में गले में फंसा चाइनीज मांझा, हो गई मौत

पुलिस के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझे का कहर जारी है. गुरुवार को पत्नी के साथ बाइक पर बहन के यहां रक्षाबंधन मनाने के लिए जा रहे शख्स की चाइनीज मांझे से गला कटने की वजह से मौत हो गई. मृतक की पहचान 35 वर्षीय विपिन कुमार के तौर पर हुई है. वह नागलोई के राजधानी पार्क का रहने वाला था.

बताया जा रहा है कि गुरुवार की शाम बिपिन अपनी पत्नी के साथ दिल्ली से सटे लोनी बाइक से जा रहा था. इसी दौरान शास्त्री पार्क फ्लाईओवर पर उसके गले में चाइनीज मांझा फंस गया और वह बुरी तरीके से घायल हो गया. उसकी पत्नी ने आसपास मौजूद लोगों से मदद की गुहार लगाई. 

साथ ही हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. इधर, विपिन को सिविल लाइन के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. 

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली में चाइनीज मांझे पर प्रतिबंध है, इसके बावजूद इसका इस्तेमाल धड़ल्ले से हो रहा है. चाइनीज मांझे का इस्तेमाल पतंग उड़ाने में किया जाता है, जो लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है. अब तक कई लोगों की जान भी जा चुकी है.

यह भी पढ़ें -
--
 इन वजहों से हमेशा चर्चा और विवादों में रहे हैं ब्रिटिश लेखक सलमान रुश्‍दी
-- लेखक सलमान रुश्दी के गले पर चाकू से हमला, अस्पताल ले जाया गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: तेजस्‍वी ने सोनिया गांधी से की मुलाकात, कहा - क्षेत्रीय दलों को खत्‍म करना चाहती है BJP