दिल्ली एयरपोर्ट पर भीड़भाड़ को लेकर संसदीय समिति ने अधिकारियों से की पूछताछ

देश के सबसे बड़े हवाई अड्डे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआईए) पर हाल के सप्ताहों में लंबी कतारों और प्रतीक्षा घंटों के बारे में यात्रियों की शिकायतें बढ़ रही हैं.

दिल्ली एयरपोर्ट पर भीड़भाड़ को लेकर संसदीय समिति ने अधिकारियों से की पूछताछ

दिल्ली एयरपोर्ट के तीन टर्मिनलों में T-3 सबसे अधिक व्यस्त है.

नई दिल्ली:

एक संसदीय समिति के सदस्यों ने गुरुवार को दिल्ली हवाईअड्डा परिचालक ‘डायल' के अधिकारियों से हवाई अड्डे पर भीड़भाड़ के बारे में जानकारी ली. उन्होंने समिति को आश्वासन दिया कि इस महीने के अंत तक मुद्दों को सुलझा लिया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के नेता विजयसाई रेड्डी की अध्यक्षता वाले परिवहन, पर्यटन और संस्कृति पर विभाग से संबंधित संसदीय स्थायी समिति को दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा लिमिटेड (डायल) के प्रतिनिधियों ने हवाई अड्डे पर भीड़भाड़ सहित विभिन्न मुद्दों के बारे में जानकारी दी.

देश के सबसे बड़े हवाई अड्डे इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (आईजीआईए) पर हाल के सप्ताहों में लंबी कतारों और प्रतीक्षा घंटों के बारे में यात्रियों की शिकायतें बढ़ रही हैं. सूत्रों ने बताया कि समिति ने अधिकारियों से भीड़भाड़ और इस मुद्दे के समाधान के लिए उठाए जा रहे कदमों के बारे में जानकारी ली.

बैठक में ‘डायल' के उप प्रबंध निदेशक के नारायणराव और अन्य ने भाग लिया. राव ने समिति के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से कहा, ‘‘हम (भीड़भाड़ से निपटने के लिए) सरकार के साथ काम कर रहे हैं. हम हवाई अड्डा पर स्क्रीनिंग मशीनों की संख्या बढ़ा रहे हैं. इस महीने के अंत तक सब कुछ सुलझा लिया जाएगा.'' उन्होंने यह भी कहा कि निजी सुरक्षा गार्ड और सीआईएसएफ कर्मियों के बीच कोई टकराव नहीं है.

ये भी पढ़ें:-

'एयरपोर्ट पर स्थिति नॉर्मल होने में लगेंगे 7-10 दिन', ज्योतिरादित्य सिंधिया ने IGI अथॉरिटी को दिए ये निर्देश

दिल्ली एयरपोर्ट पर भारी भीड़ और यात्रियों की परेशानी पर आज होगी अहम बैठक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"दिसंबर के आखिर तक स्थिति ठीक हो जाएगी", दिल्ली एयरपोर्ट पर हो रही असुविधा को लेकर बोले अधिकारी



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)