"देरी 12 मिनट की थी..." : अदिति राव हैदरी की 'एयरपोर्ट सर्कस' पोस्ट का विस्तारा ने दिया जवाब

अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना को शेयर करते हुए अदिति राव हैदरी ने कहा कि वह एयरपोर्ट पर फंसी हुई थीं. इस पर बयान जारी करते हुए एयरलाइंस ने स्पष्ट किया कि देरी "12 मिनट" की थी. 

नई दिल्ली:

एक्टर अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने मुंबई हवाईअड्डे पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने बताया कि जब वह सुबह-सुबह हवाईअड्डे (Mumbai Airport) पर उतरीं तो पाया कि वहां "कोई सीढ़ी नहीं थी और न ही कोई एयरब्रिज" था. अपने इंस्टाग्राम पर इस घटना को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि वह एयरपोर्ट पर फंसी हुई थीं. इस पर बयान जारी करते हुए एयरलाइंस ने स्पष्ट किया कि देरी "12 मिनट" की थी. 

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अदिति राव हैदरी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए इसे 'एयरपोर्ट सर्कस' बताया. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "हर रोज एक नई परेशानी! न कोई सीढ़ी न ही कोई एयरब्रिज. जब हम सुबह 12.10 बदे एयरपोर्ट सर्कस देखते हैं. फंसे हुए  @vistara #mumbaiairportterminal2".

इसके जवाब में एक बयान जारी करते हुए विस्तारा ने कहा, "हम पुष्टि करते हैं कि हैदराबाद से मुंबई तक चलने वाली विस्तारा की उड़ान यूके 876 को हमारे विमान के साथ सीढ़ी को संरेखित करने में बाधा के कारण उतरने में 12 मिनट की देरी का सामना करना पड़ा." एयरलाइंस ने कहा, "संबंधित अधिकारियों को तुरंत सूचित किया गया और सुधारात्मक कदम उठाए गए. हमें इसके कारण हमारे यात्रियों को हुई असुविधा के लिए खेद है."

अदिति राव हैदरी 'अजीब दास्तान', 'दिल्ली 6', 'बाजीराव मस्तानी' जैसी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने पिछले साल हिट सीरीज़ जुबली में भी काम किया था. वह जल्द ही संजय लीला भंसाली की एक पीरियड ड्रामा 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. यह वेब सीरीज 1 मई को रिलीज होने वाली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें :