रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटाइन

राजनाथ सिंह को आज नई दिल्ली में भारतीय वायु सेना कमांडरों (Indian Air Force Commanders’ Conference) के सम्मेलन में भाग लेने था.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को हुआ कोरोना, खुद को किया होम क्वारंटाइन

डॉक्टरों की एक टीम ने राजनाथ सिंह की जांच की और उन्हें आराम करने की सलाह दी है.

खास बातें

  • रक्षा मंत्री को वर्तमान में हल्के लक्षण हैं
  • डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी जांच की है
  • राजनाथ सिंह को होम क्वारंटाइन में रखा गया है
नई दिल्ली:

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव आए हैं. जानकारी के अनुसार रक्षा मंत्री को वर्तमान में हल्के लक्षणों के साथ होम क्वारंटाइन में रखा गया है. डॉक्टरों की एक टीम ने उनकी जांच की और उन्हें आराम करने की सलाह दी है. बुधवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने थल सेना के दिल्ली के मानेकशॉ सेन्टर में हुए कमांडर कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था. वहीं राजनाथ सिंह को 20 अप्रैल यानी आज नई दिल्ली में भारतीय वायु सेना कमांडरों  (Indian Air Force Commanders' Conference)  के सम्मेलन में भाग लेना था. लेकिन कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आज वो इस सम्मेलन में हिस्सा नहीं लेंगे.

तेज से बढ़ रहा है कोरोना

भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 12,591 नए मामले सामने आने के बाद देश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 4.48 करोड़ हो गई. पिछले करीब आठ महीने समाने आए ये सर्वाधिक दैनिक मामले हैं. वहीं देश में उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 65,286 पर पहुंच गई है.

ये  भी पढ़ें:-
मोदी सरनेम केस: राहुल गांधी की सजा रद्द करने की अपील खारिज, कांग्रेस ने कहा- "विकल्पों पर करेंगे विचार"
अतीक अहमद के हत्यारों को दी थी रिपोर्टर बनने की ट्रेनिंग, 3 को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बृहस्पतिवार को सुबह आठ बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, संक्रमण से 40 मरीजों की मौत के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 5,31,230 हो गई. इनमें 11 ऐसे लोग शामिल हैं, जिनके नाम संक्रमण से मौत के आंकड़ों का पुन:मिलान करते हुए केरल ने वैश्विक महामारी से दम तोड़ने वाले मरीजों की सूची में जोड़े हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : दिल्ली को मिला पहला Apple Store, बड़ी संख्या में एप्पल के चाहने वाले रहे मौजूद