कांग्रेस, यानी भ्रष्टाचार, घोटालों और अस्थिरता की गारंटी : हिमाचल के कांगड़ा में गरजे PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस, यानी भ्रष्टाचार, घोटालों और अस्थिरता की गारंटी.

कांग्रेस, यानी भ्रष्टाचार, घोटालों और अस्थिरता की गारंटी : हिमाचल के कांगड़ा में गरजे PM नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने कहा, भाजपा ने राजनीति में विकास को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बनाया है.

कांगड़ा:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) बुधवार को हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस अस्थिरता की गारंटी है. कांग्रेस, भ्रष्टाचार और घोटाले की गारंटी है. कांग्रेस विकास के कार्यों को रोकने की गारंटी है.

उन्होंने कहा, भाजपा ने राजनीति में विकास को अपनी सर्वोच्च प्राथमिकता बनाया है. आज भाजपा की पहचान सुशासन से है, और गरीब कल्याण नीतियों से है. भाजपा वही बातें करती है जो कर सकती है. वहीं कई राजनीति दल सिर्फ परिवारवाद और वोट बैंक की राजनीति के भरोसे चल रहे हैं. आज हिमाचल 21वीं सदी में विकास के जिस पड़ाव पर है, वहां उसे स्थिर और मजबूत सरकार की जरूरत है. जब हिमचाल के पास मजबूत सरकार होगी और डबल इंजन की ताकत होगी, तो चुनौतियों को भी दूर करेगा और नई ऊँचाई भी उतनी ही तेजी से प्राप्त करेगा.

"मेरे लिए वह भगवान के समान, लेकिन...": PM मोदी के फोन कॉल पर NDTV से बोले बागी उम्मीदवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साथ ही पीएम मोदी ने कहा, सबसे पहले मैं हिमाचल भाजपा को विकास का नया संकल्प लेने के लिए, इतना अच्छा घोषणा पत्र बनाने के लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं. हिमाचल भाजपा के 11 शुभ संकल्प यहां के विकास को नई ऊंचाई पर ले जाएंगे. कांगड़ा की धरती शक्तिपीठों की धरती है. भारत की आस्था और अध्यात्म का एक तीर्थ है. बैजनाथ से लेकर काठगढ़ तक, इस भूमि में बाबा भोले की असीम कृपा हम सभी पर हमेशा बनी रहती है.