छठ पूजा के आयोजन को लेकर दो गुटों में भिड़ंत, एक दूसरे पर फेंकी गई कुर्सियां, वीडियो वायरल 

घटना को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि निर्दलीय विधायक सरयू राय और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थक एक दूसरे पर कुर्सी फेंकते और पूजा स्थल के पास लगे टेंट को उखाड़ते दिख रहे हैं.

छठ पूजा के आयोजन को लेकर दो गुटों में भिड़ंत, एक दूसरे पर फेंकी गई कुर्सियां, वीडियो वायरल 

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर इन दिनों छठ पूजा से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो गुट एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकते और धक्मा मुक्की करते दिख रहे हैं. मामला झारखंड के जमशेदपुर का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार को छठ पूजा का आयोजन कराने को लेकर दो नेताओं के समर्थक आपस में भिड़ गए. दोनों गुट अपने हिसाब से इलाके में पूजा का आयोजन कराना चाह रहे थे. बस इसी बात को लेकर पहले आपस में कहासुनी शुरू हुई जो देखते ही देखते मारपीट में बदल गई. 

घटना को लेकर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि निर्दलीय विधायक सरयू राय और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के समर्थक एक दूसरे पर कुर्सी फेंकते और पूजा स्थल के पास लगे टेंट को उखाड़ते दिख रहे हैं. दोनों गुटों के बीच झड़प इस बात को लेकर हुई की सिध्गोरा के सूर्या मंदिर में इस बार कौन सा गुट छठ पूजा का आयोजन कराएगा. 

राय के समर्थकों ने पूजा स्थल के पास ही एक श्रद्धालुओं के लिए एक कैंप लगाया हुआ था जो उस जगह से बेहद करीब था जहां दास के समर्थक एक सांस्कृति कार्यक्रम का आयोजन करा रहे थे. बता दें कि सरयू राय ने 2019 में हुए विधानसभा से पहले ही बीजेपी का साथ छोड़कर जमशेदपुर पूर्व से बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ा था, और रघुवर दास को हराया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Watch : नहाय खाय के साथ लोक आस्था का महापर्व छठ का शुभारंभ