कर्नाटक के मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज, एक परिवार को धमकाने का है आरोप

पोलप्पा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मंत्री ने गांव के दौरे के दौरान उन्हें धमकी दी और मामले को निपाटने के लिए कहा.

कर्नाटक के मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज, एक परिवार को धमकाने का है आरोप

कर्नाटक के मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली:

कर्नाटक सरकार के मंत्री के खिलाफ पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है. राज्य सरकार के पर्यटन और पर्यावरण मंत्री अनंद सिंह पर एक परिवार को धमकी देने का आरोप है. मंत्री से मिली धमकी के बाद पीड़ित परिवार के सदस्यों ने खुदको जला कर मारने की कोशिश भी की. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मंत्री अनंद द्वारा धमकी देने की सूचना मिलने का बाद पुलिस ने उनके साथ-साथ कुल तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर, जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार डी पोलप्पा और अन्य लोगों के बीच एक जमीन को लेकर विवाद है. पोलप्पा एससी समुदाय से आते हैं, लिहाजा पुलिस इस मामले में हर कदम फूंक फूंक कर रही रही है. 

बीते मंगलवार को जब मंत्री ने उनके गांव का दौरा किया तो उस दौरान दूसरे समुदाय के लोगों ने उनसे इस मामले का समाधान कराने को लेकर अनुरोध किया. पोलप्पा ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि मंत्री ने गांव के दौरे के दौरान उन्हें धमकी दी और मामले को निपाटने के लिए कहा. ऐसा न करने पर मंत्री ने पोलप्पा समेत सारे परिवार को जला कर मारने की धमकी भी दी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस अधिकारी के अनुसार मंत्री से मिली धमकी के बाद पोलप्पा समेत उनके पांच रिश्तेदार होसपट ग्रामीण के पुलिस थाने के पास पहुंचे और सभी ने एक साथ खुदको आग लगाने की कोशिश भी की. हालांकि उन्हें ऐसा करने से पहले रोक लिया गया और बाद में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने पोलप्पा समेत अन्य पांच लोगों पर हत्या का प्रयास करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.