हादसा : घने कोहरे के चलते झांसी से दिल्ली आ रही बस पलटी, कई यात्री घायल

झांसी (Jhansi) से दिल्ली (Delhi) आ रही बस नोएडा में पलट गई. इस हादसे में बस (Bus) में सवार लोगों को चोटें आई हैं, जिन्हें रेस्क्यू कर अस्पताल (Hospital) पहुंचाया गया है.

हादसा : घने कोहरे के चलते झांसी से दिल्ली आ रही बस पलटी, कई यात्री घायल

घने कोहरे के चलते झांसी से दिल्ली आ रही बस पलट गई.

नई दिल्ली:

दिल्ली- एनसीआर (Delhi-NCR) में कोहरे का सितम जारी है. दिल्ली और इसके आसपास के इलाकों में विजिबिलिटी (visibility) बहुत कम हो गई है, जिसके कारण वाहनों के टकराने की खबरें आ रही हैं. सोमवार तड़के नोएडा (Noida) में गलगोटिया यूनिवर्सिटी के सामने बड़ा हादसा हुआ, यात्रियों से भरी बस पलट गई, बस झांसी से होते हुए दिल्ली आ रही थी. हादसे में बस में सवार लोगों को चोट भी आई है, जिन्हे रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया है. मौके पर पुलिस पहुंच चुकी है. घने कोहरे के कारण विजिबिलिटी के कारण पुलिस ने संभल वाहन चलाने की सलाह दी है ताकि यात्रा के दौरान सभी लोग सुरक्षित रग सके. 

सुबह घने कोहरे के कारण ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे एनएच 91 और यमुना एक्सप्रेस- वे पर विजिबिलिटी 50 मीटर से भी कम रह गई. जिसके कार कारण वाहन चालकों को वाहन चलाने में काफी दिक्कतें हो रही है.कई स्थानों पर कोहरा इतना घना है कि कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा.

वहीं उत्तर प्रदेश के कानपुर में आज सुबह घना कोहरा छाया हुआ है. लोग खुद को गर्म रखने के लिए अलाव के पास बैठे दिखाई दिये. आईएमडी ने कानपुर में आज 'बहुत घना कोहरा' होने का अनुमान जताया है, यहां न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहना का अनुमान है. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें :