विज्ञापन
This Article is From Dec 19, 2022

कर्नाटक: चौथी क्लास के छात्र को टीचर ने फावड़ा मारा, पहली मंजिल से धक्का देने से मौत- पुलिस

गडक जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शिवप्रकाश देवराजू ने मीडिया को बताया, 'मामला राज्य के उत्तरी हिस्से में हगली गांव के आदर्श प्राथमिक विद्यालय का है. आरोप है कि स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट टीचर मुथप्पा ने चौथी क्लास के छात्र भरत की फावड़े से पिटाई की. फिर उसे बालकनी से फेंक दिया.

पुलिस ने बच्चे के परिवार की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी टीचर फरार है. 

कर्नाटक के एक स्कूल एक चौथी क्लास में पढ़ने वाले छात्र की टीचर की पिटाई से मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, टीचर ने 10 साल के छात्र की पहले बुरी तरह से पिटाई की, उसे फावड़ा मारा फिर स्कूल के पहली मंजिल की बालकनी से धक्का दे दिया. गंभीर हालत में बच्चे को अस्पताल में दाखिल कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बच्चे के परिवार की शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी टीचर फरार है. 

गडक जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी शिवप्रकाश देवराजू ने मीडिया को बताया, 'मामला राज्य के उत्तरी हिस्से में हगली गांव के आदर्श प्राथमिक विद्यालय का है. आरोप है कि स्कूल में कॉन्ट्रैक्ट टीचर मुथप्पा ने चौथी क्लास के छात्र भरत को फावड़े से पहले घायल किया. फिर उसे बालकनी से फेंक दिया.

पुलिस के मुताबिक, आरोपी टीचर ने छात्र भरत की मां की भी पिटाई की थी, जो स्कूल में एक शिक्षिका भी हैं. फिलहाल उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, पिटाई का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है. फिलहाल पुलिस आरोपी टीचर की तलाश में जुटी है.


इससे पहले दिल्ली में भी ऐसा मामला सामने आया था. दिल्ली नगर निगम के एक स्कूल में एक टीचर ने पांचवीं कक्षा की छात्रा पर कथित तौर पर कैंची से हमला किया और फिर उसे स्कूल भवन की पहली मंजिल से नीचे फेंका दिया, जिसके चलते उसके चेहरे की हड्डी टूट गई.

पुलिस के अनुसार, शिक्षिका ने छात्रों के साथ खुद को एक कक्षा के अंदर बंद कर लिया और छात्रा को पकड़ लेने तक “हिंसक” तरीके से उस पर पानी की बोतलें फेंकीं. इसके बाद उसने छात्रा के बाल काटे और उसे बालकनी से फेंक दिया. आरोपी शिक्षिका को शनिवार को 20 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

ये भी पढ़ें:-

VIDEO: EXAM में नकल के लिए स्टूडेंट ने ऐसी जगह छिपा रखे थे चीटिंग के फर्रे, देखकर घूमा टीचर का दिमाग

दिल्ली : 5वीं क्लास की बच्ची को फर्स्ट फ्लोर से फेंकने के आरोप में महिला टीचर गिरफ्तार, केस दर्ज

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
आंसू, गम, गुस्‍सा : करवा चौथ पर अधूरी वीडियो कॉल... गांदरबल में आतंक के दर्द की 4 कहानियां
कर्नाटक: चौथी क्लास के छात्र को टीचर ने फावड़ा मारा, पहली मंजिल से धक्का देने से मौत- पुलिस
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Next Article
छत्‍तीसगढ़: मोहंदी में नक्‍सलियों ने किया ब्‍लास्‍ट, ITBP के कई जवान घायल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com