विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 19, 2022

"महिला विरोधी गुंडे..": कांग्रेस नेता के "लटके-झटके" वाले बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार

कांग्रेस नेता अजय राय ने कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं. बीजेपी ने इस बयान पर आपत्ति जाहिर करते हुए एक्शन की मांग की है.

"महिला विरोधी गुंडे..": कांग्रेस नेता के "लटके-झटके" वाले बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर कांग्रेस नेता के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है.
लखनऊ:

कांग्रेस नेता अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया है. वाराणसी के कद्दावर नेता और कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि स्मृति ईरानी अमेठी में आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं. इस बयान पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है. 

स्मृति ईरानी ने ट्वीट कर कहा, "सुना है राहुल गांधी जी आपने अपने किसी प्रांतीय नेता से अभद्र तरीके से 2024 में अमेठी से लड़ने की घोषणा करवाई है. तो क्या आपका अमेठी से लड़ना पक्का समझूं? दूसरी सीट पर तो नहीं भागेंगे? डरेंगे तो नहीं???"
 

अजय राय (Ajay Rai) ने कहा था, 'स्मृति ईरानी अमेठी में आती हैं और लटके-झटके देकर चली जाती हैं. यह राजनीति बदला लेने के लिए प्रयोजित करेगी.' उन्होंने संकेत दिया कि राहुल गांधी 2024 में अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि 2024 में वाराणसी से वह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को चैलेंज देंगे. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर कांग्रेस नेता के बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी ने सवाल किया है कि क्या प्रियंका गांधी कांग्रेस नेता पर एक्शन लेंगी?

बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि कांग्रेस राहुल गांधी की अमेठी में शर्मनाक हार को पचा नहीं पा रही है. इसलिए लैंगिक टिप्पणी करके अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस पार्टी की रस्सी जल गई, लेकिन बल नहीं जा रहा है. इसी वजह से आज यूपी में एक सांसद और दो विधायक की पार्टी रह गई है. ऐसी ही बदजुबानी रखेंगे तो आने वाले दिनों में और दुर्गति होगी.

वहीं, उत्तर प्रदेश के बीजेपी प्रवक्ता आनंद दुबे ने लखनऊ में कहा कि जिस पार्टी ने देश को महिला प्रधानमंत्री दिया हो, उसके नेता की ऐसी टिप्पणी निश्चित रूप से 'शर्मनाक' है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं की ओर से इस्तेमाल की जाने वाली भाषा हमेशा महिला विरोधी रही है. बीजेपी नेता ने यह भी कहा कि 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' का नारा देने वाली प्रियंका गांधी से सवाल है. क्या प्रियंका गांधी वाड्रा कांग्रेस नेता अजय राय पर कार्रवाई करेंगी. 

बता दें कि पिछले करीब 3 दशक से राजनीति में सक्रिय अजय राय पिंडरा से 5 बार विधायक रहे हैं. बीजेपी के संग लंबे साथ के बाद उन्होंने सपा के टिकट पर 2009 में वाराणसी से लोकसभा चुनाव लड़ा. फिर कांग्रेस पार्टी के साथ आ गए. 2014 में पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती दी. कांग्रेस ने उन्हें यूपी का प्रांतीय अध्यक्ष बना दिया है. अजय राय की माफिया मुख्तार अंसारी के साथ लंबी अदावत चल रही है. अंसारी ने अजय के बड़े भाई अवधेश राय की हत्या के भी आरोपी हैं.

ये भी पढ़ें:-

श्रद्धा वालकर मर्डर में "लव जिहाद"? स्मृति ईरानी ने की साफ बात

स्मृति ईरानी के 'मिस इंडिया' वाले वीडियो से TMC और BJP के बीच शुरू हुआ 'ऑनलाइन वॉर'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
UPSC की जांच में हुआ खुलासा : कैसे पूजा खेडकर ने धोखाधड़ी से UPSC की परीक्षा 8 बार दी?
"महिला विरोधी गुंडे..": कांग्रेस नेता के "लटके-झटके" वाले बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार
चांदीपुरा की चपेट में देश के ये 4 राज्य, जानें कितना खतरनाक है ये वायरस
Next Article
चांदीपुरा की चपेट में देश के ये 4 राज्य, जानें कितना खतरनाक है ये वायरस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;