शादी में पहुंचे शाहरुख खान उन्हें देख दूल्हे को भूल गई दुल्हन, साइड कर लेने लगी सेल्फी

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख खान स्टेज पर आते हैं और उन्हें देखते ही दुल्हन सब कुछ भूल सेल्फी लेने लग जाती है.

शादी में पहुंचे शाहरुख खान उन्हें देख दूल्हे को भूल गई दुल्हन, साइड कर लेने लगी सेल्फी

शाहरुख खान को देखकर सबकुछ भूली दुल्हन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान कहीं जाएं और लड़कियां उनके साथ फोटो खिंचवाने का मौका मिस कर जाएं ऐसा कैसे हो सकता है. किंग खान के लिए कहा जा सकता है कि जहां वो खड़े होते हैं फोटो खिंचवाने के लिए फैन्स की लाइन लंबी और लंबी होती रहती है. फिलहाल हम किंग खान की तारीफों और उनके लिए फैन्स के प्यार की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दुल्हन ने जैसे ही स्टेज पर शाहरुख खान को देखा वो सब कुछ भूल गई और उनके साथ सेल्फी लेने लगी. इस सेल्फी के चक्कर में शाहरुख खान के पीछे खड़ा एक बड़ा फिल्म मेकर बस इंतजार करता ही रह गया.

किसकी शादी में गए थे शाहरुख खान ?

शाहरुख खान आनंद पंडित की बेटी ऐश्वर्या की शादी में पहुंचे थे. जैसे ही ऐश्वर्या ने उन्हें देखा वो अपना फोन उठाने के लिए पलटीं और उसके बाद शाहरुख खान के साथ तस्वीरें लेना शुरू कर दिया. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि एक पल को तो वो भूल ही गईं कि ये शादी उनकी ही है. शाहरुख खान भी आराम से तस्वीरें खिंचवा रहे थे और किंग खान के पीछे खड़े करण जौहर अपना नंबर आने का इंतजार कर रहे थे. वीडियो में आप देखेंगे कि पहले ऐश्वर्या खुद शाहरुख के साथ सेल्फी लेती हैं और फिर इसके बाद वो अपने पति और करण जौहर के साथ सेल्फी लेती हैं.

ऐश्वर्या की शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस पर बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये तो बेस्ट वेडिंग गिफ्ट निकला. एक ने लिखा, सेल्फी हर फंक्शन का इम्पॉर्टेंट हिस्सा है. एक फैन बोला, जब शाहरुख स्टेज पर होंगे तो दूल्हा तो लेफ्ट आउट फील करेगा ही.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com