बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान के वकील को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली जान से मारने की धमकी

सारस्वत ने पुलिस में दी गई गई अपनी शिकायत में कहा कि धमकी भरा पत्र 3 जुलाई को हाईकोर्ट के जुबली चैंबर के दरवाजे पर पाया गया था.

बॉलीवुड ऐक्टर सलमान खान के वकील को भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग से मिली जान से मारने की धमकी

Salman Khan के वकील को मिली जान से मार डालने की धमकी

जोधपुर:

काला हिरण शिकार केस में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Bollywood actor Salman Khan) की ओर से वकालत कर रहे एक वकील ने दावा किया है कि उन्हें (वकील को) लॉरेंस बिश्नोई गैंग (Lawrence Bishnoi Gang) से जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस ने हस्तीमल सारस्वत को मिले धमकी भरे पत्र की सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. सारस्वत की सुरक्षा के लिए एक पुलिसकर्मी को तैनात किया है. बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में आरोपी है और मौजूदा वक्त में पंजाब पुलिस की हिरासत में है. इससे पहले गैंगस्टर काला हिरण का शिकार करने को लेकर सलमान खान की हत्या करने की धमकी दे चुका है. गौरतलब है कि बिश्नोई समुदाय काला हिरण को पवित्र मानता है.

सारस्वत ने पुलिस में दी गई गई अपनी शिकायत में कहा कि धमकी भरा पत्र 3 जुलाई को हाईकोर्ट के जुबली चैंबर के दरवाजे पर पाया गया था. चैंबर में वकीलों के कार्यालय हैं. शिकायत में कहा गया है कि पत्र में लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी गोल्डी बरार के संक्षिप्त नाम हैं. इसमें कहा गया है कि वकील का हश्र भी मूसेवाला जैसा होगा और 'दुश्मन का दोस्त उनका पहला दुश्मन है'.

महामंदिर पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी लेख राज सिहाग ने कहा, पत्र को सारस्वत के सहायक जितेंद्र प्रसाद ने पाया और उन्होंने फौरन वकील को इस बारे में सूचना दी. लेकिन चूंकि वह (सारस्वत) भारत से बाहर थे, इसलिए उन्होंने विषय की सूचना पुलिस कमिश्नर को दी. इसके बाद बुधवार को एक एफआईआर दर्ज की ग. हम पत्र की सत्यता की जांच कर रहे हैं और धमकी के मद्देनजर सारस्वत को सुरक्षा मुहैया कराई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को भी धमकी भरा गुमनाम पत्र मिल चुका है. इसमें उनका अंजाम मूसेवाला जैसा करने की धमकी दी गई है. यह गुमनाम खत मुंबई में बीच पर उस स्थान पर पाया गया था, जहां सलीम खान रोज सुबह टहलने जाया करते थे. पुलिस इस मामले की पहले से ही जांच कर रही है.