BJP की दिनभर चली बैठक, विपक्ष से 144 लोकसभा सीटें हथियाने की बनी रणनीति

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. बुधवार को बीजेपी मुख्यालय पर दिन भर बैठक चली. बैठक में लोकसभा प्रवास योजना का खाका तैयार किया गया.

BJP की दिनभर चली बैठक, विपक्ष से 144 लोकसभा सीटें हथियाने की बनी रणनीति

बीजेपी कोटे के केंद्र में मंत्री एक लोकसभा सीट में 3 दिनों तक प्रवास करेंगे

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है. बुधवार को बीजेपी मुख्यालय पर दिन भर बैठक चली. बैठक में लोकसभा प्रवास योजना का खाका तैयार किया गया. पार्टी की तरफ से फैसला लिया गया है कि पिछले लोक सभा चुनाव में दूसरे या तीसरे स्थान पर रही 144 लोक सभा सीटों पर पार्टी की तरफ से विशेष ध्यान दी जाएगी. हर मंत्री को तीन लोक सभा सीटों की जिम्मेदारी दी गई है. मंत्री इन सीटों पर सरकार की उपलब्धियों की जानकारी लोगों को देंगे. प्रत्येक मंत्री एक लोकसभा सीट में 3 दिन प्रवास करेंगे.

आज की बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी मौजूद थे. जानकारी के अनुसार मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के मौके पर इन सीटों के लिए विशेष कार्यक्रम शुरु किया जाएगा. बताते चलें कि हाल ही में बीजेपी की एक बैठक राजस्थान में हुई थी जिसे प्रधानमंत्री ने भी संबोधित किया था. बीजेपी की उस बैठक में राष्ट्रीय पदाधिकारियों, राज्य पार्टी प्रमुखों और संगठनात्मक सचिवों सहित 136 से अधिक प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया था. बैठक में संगठनात्मक मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के अलावा, इस साल और अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों पर भी विचार किया गया था.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : यासीन मलिक को किन-किन धाराओं में हुई सजा, बता रहे हैं अलगाववादी नेता के वकील