"मेरा एक छोटा सा राज़ हैै...", Texas के हत्यारे ने इंस्टाग्राम पर लड़की से की थी ये बात

Texas School Shooting: रामोस ने स्कूल के लिए निकलने से पहले अपनी दादी पर गोली चलाई. वो वेंडी आउटलेट पर काम मिलने से पहले Uvalde हाई स्कूल का छात्र था.  रिपोर्ट्स के अनुसार उसने जिस बंदूक का प्रयोग किया वो उसने वैध रूप से खरीदी थी जब वो 18 साल का हुआ था.  

US School Shooting: गोलीबारी में 19 बच्चों समेत 21 लोगों की गई जान  

18 साल के सल्वाडोर रामोस ने अमेरिका (US) के टेक्सास (Texas) के छोटे बच्चों के स्कूल में गोलीबारी  (Shooting) करने से कुछ घंटे पहले सोशल मीडिया (Social Media) पर एक मैसेज डाला था, जिसमें लिखा था- "मैं करने जा रहा हूं." एक लड़की को कथित तौर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मैसेज करते हुए रामोस ने यह भी कहा- "मेरे पास एक छोटा सा राज है जो मैं तुम्हें बताना चाहता हूं.".  उसने साथ ही में  मुंह ढंकने वाली स्माइली का इमोजी भी भेजा.  आखिरी बार उसने सुबह 9.16 पर मैसेज किया था.  सुबह 11.32  पर वो उवाल्दे में रॉब एलीमेंट्री स्कूल में छोटे बच्चों पर गोलियां बरसा रहा था. 

रामोस को गोली मारे जाने से पहले वो 19 बच्चों समेत 21 लोगों की जान ले चुका था.  रामोस ने पहले @salv8dor_ अकाउंट से पहले लड़की को मैसेज किया. फिर उसने बंदूकों के साथ फोटो में लड़की को टैग किया. फिर मंगलवार सुबह शूटिंग से पहले उसने लड़की को फिर से संदेश भेज कर कहा, "मैं करने जा रहा हूं"

लड़की ने पूछा - क्या करने जा रहे हो?

उसने जवाब दिया : मैं तुम्हें 11 बजे से पहले बता दूंगा. 

पुलिस के अनुसार, रामोस ने स्कूल के लिए निकलने से पहले अपनी दादी पर गोली चलाई. वो वेंडी आउटलेट पर काम मिलने से पहले Uvalde हाई स्कूल का छात्र था.  रिपोर्ट्स के अनुसार उसने जिस बंदूक का प्रयोग किया वो उसने वैध रूप से खरीदी थी जब वो 18 साल का हुआ था.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उसके सोशल मीडिया पर उस बंदूक की बहुत से तस्वीरें हैं जो उसने अपने 18वें जन्मदिन पर खरीदी थी. स्टेट सीनेटर रोनाल्ड गुटिरेज ने यह बताया.  
सितंबर में पारित हुए टेक्सास के नए कानून में, 18-21 साल के वो लोग बंदूक खरीद सकते हैं अगर उनके पास प्रोटेक्टिव ऑर्डर हों, अगर वो पारिवारिक हिंसा, पीछा किए जाने, वैश्यावृत्ति या सेक्स ट्रैफिकिंग के खतरे में हों.