कांग्रेस ने नॉर्थ ईस्ट को 'ATM' में बदला, प्रधानमंत्री मोदी क्षेत्र को मुख्यधारा में लाये : जेपी नड्डा

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ‘‘पूर्वोत्तर में भाजपा की सफलता प्रधानमंत्री मोदी के इसे मुख्यधारा में लाने के प्रयासों और इसके विकास के लिए नीतिगत फैसलों का परिणाम है.’’

खास बातें

  • जीत पीएम के नीतिगत फैसलों का परिणाम : नड्डा
  • जेपी नड्डा बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे
  • बीजेपी मुख्यालय में बीजेपी ने मनाया जश्न
नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने गुरुवार को पूर्वोत्तर राज्यों के विधानसभा चुनावों में पार्टी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया और कहा कि इस क्षेत्र को मुख्यधारा में लाने के प्रधानमंत्री के प्रयासों के चलते ही भाजपा ने शानदार प्रदर्शन किया है. नड्डा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने पूर्वोत्तर को पैसे कमाने के लिए ‘एटीएम' में तब्दील कर दिया था. त्रिपुरा और नगालैंड के विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के बाद यहां भाजपा मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने पूर्वोत्तर के विकास को प्राथमिकता देने के लिए मोदी की सराहना की और कहा कि वह एकमात्र ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने 50 से अधिक बार इस क्षेत्र का दौरा किया.

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘पूर्वोत्तर में भाजपा की सफलता प्रधानमंत्री मोदी के इसे मुख्यधारा में लाने के प्रयासों और इसके विकास के लिए नीतिगत फैसलों का परिणाम है.'' कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टी ने ‘‘पूर्वोत्तर को एक एटीएम में बदल दिया था. पैसा कमाओ और भ्रष्टाचार जारी रहने दो.'' नड्डा ने कहा कि 2014 से पहले, पूर्वोत्तर ‘‘नाकाबंदी, उग्रवाद, आतंकवाद और लक्षित हत्याओं'' के लिए जाना जाता था. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर का भाग्य और तस्वीर अब बदल गई है तथा यह क्षेत्र अब शांति और स्थिरता के लिए जाना जाता है.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)