विज्ञापन
This Article is From Dec 19, 2023

"विपक्ष ने विपक्ष में बने रहने का मन बनाया..." : BJP संसदीय दल की बैठक में बरसे PM मोदी

BJP Parliamentary Meeting: पीएम ने कहा, लोकसभा में घटना घटी और विपक्ष के सांसदों का जो व्यवहार रहा, ऐसा लगता है कि परोक्ष रूप से जिन लोगों ने सुरक्षा में सेंध मारी उन्हें उनका समर्थन है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

"विपक्ष ने विपक्ष में बने रहने का मन बनाया..." : BJP संसदीय दल की बैठक में बरसे PM मोदी
नई दिल्ली:

BJP Parliamentary Meeting: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी  Narendra Modi) ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में विपक्ष पर जमकर बरसे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि लगता है विपक्ष ने अपने स्थान पर बने रहने का मन बना लिया है. उन्होंने कहा कि जिन्होंने संसद की सुरक्षा में सेंध मारी, कुछ दल एक तरह से उनके समर्थन में आवाज उठा रहे हैं. यह सेंधमारी की ही तरह खतरनाक है.पीएम ने कहा, लोकसभा में घटना घटी और विपक्ष के सांसदों का जो व्यवहार रहा, ऐसा लगता है कि परोक्ष रूप से जिन लोगों ने सुरक्षा में सेंध मारी उन्हें उनका समर्थन है. यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है.

इसके आगे पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि हम जब 2014 में सत्ता में आए थे तब आज के 18 साल हुए मतदाता 8 साल के थे . उन्होंने घोटालों का वह युग नहीं देखा, वे विकास का युग देख रहे हैं. उन्हें इस बारे में जागरुक करने की जरूरत है.

कुछ बुजुर्ग बीमार नेता भी बीजेपी को हटाने के नाम पर सक्रिय: पीएम
अपने संबोधन में पीएम ने कहा कि विकसित भारत यात्रा में भागीदारी करिए. विपक्ष तो 2024 में भी बाहर रहने वाला है जिस तरह से वो नकारात्मक राजनीति कर रहा है. कुछ लोगों की क़िस्मत में ही अच्छा और सकारात्मक काम करना नहीं लिखा होता है .कुछ बुजुर्ग बीमार नेता भी बीजेपी को हटाने के नाम पर सक्रिय हो गए हैं.

विधानसभा चुनाव में हार से विपक्ष बौखला गया है: पीएम मोदी
प्रधानमंत्री मोदी ने  बैठक में कहा कि विधानसभा चुनाव में हार से विपक्ष बौखला गया है और हताशा में संसद की कार्यवाही बाधित कर रहा है. विपक्ष देश को उखाड़ने की सोच रखता है. विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया' का लक्ष्य हमारी सरकार गिराना है, हमारी सरकार का लक्ष्य देश का उज्ज्वल भविष्य बनाना है. विपक्ष का आचरण यह सुनिश्चित करेगा कि 2024 के चुनाव में उसका संख्या बल गिरेगा, भाजपा का संख्या बल बढ़ेगा.

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में  पीएम मोदी ने कहा कि लोकतंत्र में विश्वास रखने वाले हर व्यक्ति को संसद की सुरक्षा में हुई चूक की घटना की संयुक्त रूप से निंदा करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि कुछ दल संसद में सुरक्षा चूक का जिस तरह समर्थन कर रहे हैं, वह सुरक्षा में सेंध जितना ही खतरनाक है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्मू कश्मीर चुनाव को लेकर महिलाओं में कैसा उत्‍साह... जानें किस पार्टी के उम्‍मीदवार सबसे ज्‍यादा अमीर?
"विपक्ष ने विपक्ष में बने रहने का मन बनाया..." : BJP संसदीय दल की बैठक में बरसे PM मोदी
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Next Article
महाराष्ट्र : एमएसआरटीसी की हड़ताल से यात्री परेशान, 96 बस डिपो पूरी तरह से बंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com