उदयपुर के कन्हैया लाल और सिद्धू मुसेवाला को BJP कार्यकारिणी की बैठक में दी गई श्रद्धांजलि

हैदराबाद में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिन की बैठक हो रही है.

उदयपुर के कन्हैया लाल और सिद्धू मुसेवाला को BJP कार्यकारिणी की बैठक में दी गई श्रद्धांजलि

हैदराबाद:

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शनिवार को पारित एक शोक संदेश में हाल ही में हत्या के शिकार हुए उदयपुर के दर्जी कन्हैयालाल और पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला का उल्लेख किया गया है. सूत्रों ने यह जानकारी दी. इस शोक संदेश में कई जानीमानी हस्तियों, भाजपा नेताओं और हाल ही में मणिपुर में भूस्खलन में मारे गए सैनिकों का भी उल्लेख किया गया. बैठक के दौरान भाजपा महासचिव दिलीप सैकिया ने यह शोक संदेश पढ़ा.

ज्ञात हो कि इसी सप्ताह उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल के एक विवादास्पद सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर ग्राहक बनकर आए रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद ने मंगलवार को उसकी दुकान में चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी. 

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज आखिरी दिन, शाम को PM मोदी करेंगे बड़ी रैली

आरोपियों ने हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए अपराध का वीडियो ऑनलाइन पोस्ट किया था. घटना के कुछ घंटे बाद दोनों आरोपियों को राजसमंद के भीम क्षेत्र में पकड़ लिया गया था. उदयपुर की मालदास गली में स्थित कन्हैयालाल की दुकान की टोह लेने और हत्या के षडयंत्र में शामिल होने के आरोप में दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक : जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मूसेवाला का वास्तविक नाम शुभदीप सिंह सिद्धू था, जिनकी पिछले महीने पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मूसेवाला को भारत में उनके गीत ''सो हाई'', ''सेम बीफ'', ''द लास्ट राइड'' और ''जस्ट लिसन'' जैसे गानों के साथ बहुत पसंद किया जाता है.



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)