BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज आखिरी दिन, शाम को PM मोदी करेंगे बड़ी रैली

शाम करीब चार बजे पीएम मोदी का भाषण होगा, जिसके बाद कार्यकारिणी की बैठक समाप्त हो जाएगी.

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का आज आखिरी दिन, शाम को PM मोदी करेंगे बड़ी रैली

नई दिल्ली:

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की हैदराबाद में दो दिन की बैठक हो रही है. बैठक दूसरे दिन रविवार को सुबह दस बजे से शुरू होगी. इस दौरान एनडीए की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मूर्मु के अलग-अलग राज्यों में चुनाव अभियान के कार्यक्रम पर चर्चा होगी. तमिलनाडु और मध्यप्रदेश के प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वहां के हालात की जानकारी देंगे.  इसके अलावा अनुसूचित जनजाति मोर्चा तथा युवा मोर्चा भी अपने कार्यों का ब्योरा देंगे. 

गृह मंत्री अमित शाह राजनीतिक प्रस्ताव पेश करेंगे, जिसमें मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रम का उल्लेख होगा. देश के वर्तमान हालात और उदयपुर जैसी घटनाओं का ज़िक्र हो सकता है. इस प्रस्ताव को कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई और असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा अनुमोदित करेंगे. स्वास्थ्य एवं रेलवे में आए परिवर्तनों पर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री भारती पवार और केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव प्रजेंटेशन देंगे. 

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी : अग्निपथ औऱ 10 लाख नौकरियों की योजना को लेकर मोदी सरकार की सराहना

दोपहर के सत्र में तेलंगाना की परिस्थितियों और टीआरएस से टकराव पर बयान जारी किया जाएगा. हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने राज्यों में आए बदलाव की जानकारी देंगे. इसके बाद हर घर तिरंगा कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा, जिसके तहत 20 करोड़ घरों पर तिरंगा फहराने का लक्ष्य रखा जाएगा. शाम करीब चार बजे पीएम मोदी का भाषण होगा, जिसके बाद कार्यकारिणी की बैठक समाप्त हो जाएगी. 

शाम करीब सात बजे हैदराबाद के परेड ग्राउंड पर पीएम मोदी एक बड़ी रैली ‘ विजय संकल्प सभा' को संबोधित करेंगे. जनसभा के शीर्षक से ही संकेत मिलता है कि मोदी अगले साल (वर्ष 2023) तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को तैयार करने के लिए चुनावी बिगुल फूंक सकते हैं.

बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक : जेपी नड्डा ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रधानमंत्री पिछली बार 26 मई को शहर आए थे और उस दौरान उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का परोक्ष रूप से संदर्भ देते हुए परिवार की राजनीति पर यह कहते हुए हमला किया था ‘परिवारवादी' लोकतंत्र के लिए ‘सबसे बड़ा दुश्मन' है.