"मुझे आप पर गर्व"; पिता लालू यादव को किडनी डोनेट करने वाली बेटी की तारीफ में बोले बीजेपी नेता गिरिराज सिंह

बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी हैं, मुझे आप पर गर्व है. आपने आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल कायम की है."

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू यादव का सोमवार को सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ. लालू को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने ही किडनी डोनेट की. यादव फैमिली ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू यादव और रोहिणी आचार्य सर्जरी के बाद दोनों होश में हैं. रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) अपने पिता लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को किडनी डोनेट करने के बाद काफी तारीफें बटोर रही हैं.

बीजेपी के दिग्गज नेता गिरिराज सिंह ने ट्विटर पर रोहिणी की प्रशंसा की और कहा कि उन्होंने आने वाली पीढ़ियों के लिए एक उदाहरण पेश किया है. बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, "रोहिणी आचार्य आदर्श बेटी हैं, मुझे आप पर गर्व है. आपने आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल कायम की है." लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने कल शाम सर्जरी के बाद ट्विटर पर कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए और शुभचिंतकों को बताया कि दोनों ठीक हैं.

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अस्पताल से एक अपडेट साझा किया और लोगों को उनकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया. उन्होंने लिखा, "पापा का किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन सफल होने के बाद उन्हें ऑपरेशन थिएटर से आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था. डोनर बड़ी बहन रोहिणी आचार्य और राष्ट्रीय अध्यक्ष दोनों स्वस्थ हैं. आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद."

तेजस्वी यादव और मीसा भारती पिछले कुछ दिनों से अपने बीमार पिता के साथ सिंगापुर में रह रहे हैं. किडनी संबंधी समस्याओं से जूझ रहे लालू यादव को इस साल की शुरुआत में ट्रांसप्लांट की सलाह दी गई थी. सर्जरी से पहले लालू यादव की सलामती के लिए 'हवन' से लेकर 'महामृत्युंजय जाप' तक, बिहार भर के मंदिरों में प्रार्थना की गई. ऑपरेशन से कुछ घंटे पहले, रोहिणी ने अपने पिता के साथ सर्जरी से पहले की एक तस्वीर साझा की. 

ये भी पढ़ें : संसद के शीतकालीन सत्र से पहले सरकार ने आज बुलाई सर्वदलीय बैठक, विभिन्न दलों के नेता होंगे शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें : Weather Update: बिहार में शीतलहर, दिल्ली ने ओढ़ी कोहरे की चादर; जानें आपके शहर के मौसम का हाल