'गुजरात में हार का डर BJP को ...', विजय नायर की गिरफ्तारी पर बोले AAP सांसद संजय सिंह

सीबीआई ने आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन हेड विजय नायर को गिरफ्तार कर लिया है. AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीबीआई की कार्रवाई को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है.

नई दिल्ली:

सीबीआई ने आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन हेड विजय नायर को गिरफ्तार कर लिया है. AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सीबीआई की कार्रवाई को लेकर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि गुजरात में हार का डर बीजेपी को ना जागने दे रहा ना सोने दे रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि विजय नायर पर मनीष सिसोदिया का नाम लेने का दबाव डाला जा रहा था लेकिन जब विजय नायर ने इंकार किया तो गिरफ्तार कर लिया.

संजय सिंह ने कहा कि विजय नायर AAP के कम्युनिकेशन इंचार्ज हैं. वह पहले पंजाब और अब गुजरात में कम्युनिकेशन स्ट्रेटजी को विकसित करने और लागू करने के काम मे लगे थे. आबकारी नीति से उनका कोई लेना-देना नहीं है. हैरानी की बात यह है कि उन्हें अभी-अभी आबकारी मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है. लाया गया था और उन पर मनीष सिसोदिया का नाम लेने का दबाव बनाया गया था. जब उन्होंने ऐसा करने से मना किया तो उन्हें गिरफ्तार करने की धमकी दी गई थी. पिछले एक महीने में उनके घर पर दो बार छापेमारी की गई, लेकिन कुछ नहीं मिला. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह आप को कुचलने और आप के गुजरात अभियान में बाधा डालने की भाजपा की चल रही कोशिश का हिस्सा है. पूरा देश देख रहा है कि कैसे भाजपा पूरे भारत में आप की बढ़ती लोकप्रियता से पूरी तरह बौखला गई है. बीजेपी गुजरात में आप के तेजी से बढ़ते वोट शेयर को पचा नहीं पा रही है. हम भाजपा द्वारा अपनाए जा रहे इन असंवैधानिक और अवैध तरीकों की कड़ी निंदा करते हैं. विजय नायर और आप नेताओं के खिलाफ सभी आरोप झूठे और पूरी तरह से निराधार हैं.