BJP की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर लग सकती है मुहर

इस बैठक में महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा और बिहार से बीजेपी की सहयोगी पार्टियों के साथ सीट बंटवारे पर शीर्ष नेतृत्व में चर्चा की जा सकती है.

BJP की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर लग सकती है मुहर

बीजेपी ने 2 मार्च को लोकसभा चुनाव के लिए अपने 195 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Elections 2024) की घोषणा से पहले देश में सियासी गर्मी बढ़ गई है. सभी दलों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिए हैं और साथ ही उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करना भी शुरू कर दिया है. बीजेपी ने 2 मार्च को लोकसभा चुनाव के लिए अपने 195 प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की थी. इसके बाद आज एक बार फिर बीजेपी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है.

माना जा रहा है कि इस बैठक में दूसरी सूची पर भी मुहर लगाई जा सकती है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी मंगलवार को अपने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी कर सकती है, जिसमें 150 सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया जा सकता है. 

रिपोर्ट के मुताबिक इस बैठक में महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, हरियाणा और बिहार से बीजेपी की सहयोगी पार्टियों के साथ सीट बंटवारे पर शीर्ष नेतृत्व में चर्चा की जा सकती है. इसके बाद आपसी सहमति पर आते हुए ही दूसरी सूची के उम्मीदवारों का ऐलान किया जाएगा. इसके अलावा लोकसभा चुनाव के अन्य उम्मीदवारों के नाम पर भी इस बैठक में विचार विमर्श किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें : PM मोदी की अध्यक्षता में 15 मार्च को बड़ी बैठक, दो चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति पर लग सकती है मुहर 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें : "ममता बनर्जी को डर था कि प्रधानमंत्री नाराज हो जाएंगे" : TMC के अकेले चुनाव लड़ने के फैसले पर कांग्रेस