"भ्रष्टाचार केजरीवाल की गांरटी": बीजेपी ने आप सरकार पर बोला हमला

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा," दिल्ली के सीएम (BJP On Arvind Kejriwal) को लगता है कि वह भ्रष्टाचार करते रहेंगे और बचे भी रहेंगे. लेकिन वह कानून से ऊपर नहीं हैं. वह दिन दूर नहीं है जब इन भ्रष्टाचारों के लिए अरविंद केजरीवाल भी जेल जाएंगे."

खास बातें

  • दिल्ली जल बोर्ड घोटाला मामले में बीजेपी का अरविंद केजरीवाल पर हमला
  • बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर लगाया कमीशनखोरी का आरोप
  • सरकारी काम में कमीशन के लिए तैयार रहते हैं केजरीवाल-बीजेपी
नई दिल्ली:

दिल्ली जल बोर्ड घोटाला मामले में बीजेपी केजरीवाल सरकार (BJP On Arvind Kejriwal In Delhi Jal Board Scam) पर हमलावर है. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए. बीजेपी ने दिल्ली जल बोर्ड में घोटाले को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरा. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि भ्रष्टाचार केजरीवाल की गारंटी है. जल बोर्ड में ठेके का पैसा बढ़ाकर घोटाला किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में AQI 455 के साथ गंभीर श्रेणी में, गरज के साथ बारिश का भी अलर्ट

दिल्ली के सीएम पर कमीशन लेने का आरोप

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड स्कैम उजागर हो चुका है.10 एसटीपी को दो कैटेगरी में बांटा गया, इनमें से कुछ का सिर्फ अपग्रेडेशन होना था और कुछ का इसके साथ ऑग्मेंटेशन भी होना था. इनकी कुल वैल्यू 1938 करोड़ के आसपास है. इसकी एस्टिमेटेड कोस्ट 1500 करोड़ रुपए आई, जब कि कॉन्ट्रैक्ट 1950 करोड़ में दिए गए. उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर सरकारी काम में कमीशनखोरी का आरोप रगाया.

गौरव भाटिया ने कहा कि उन्होंने जो भी सवाल उठाए हैं, उसमें से किसी एक बात का ही जवाब अरविंद केजरीवाल दे दें. उन्होंने कहा कि 10 एसटीपी का अपग्रेडेशन और ऑग्मेंटेशन होना था. उनका डीपीआर बनना होता है, लेकिन दिल्ली के सीएम ने सिर्फ दो ही डीपीआर बनवाई. उन्होंने दोनों कैटेगरी का एस्टीमेट एक जैसा ही कर दिया. सिंगल कोटेशन वाली बिड पर दोबारा कोटेशन ली जाती है, लेकिन उन्होंने सिंगल कोटेशन पर ही टेंडर दे दिया.

अरविंद केजरीवाल कानून से ऊपर नहीं-बीजेपी

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली के सीएम को लगता है कि वह भ्रष्टाचार करते रहेंगे और बचे भी रहेंगे. लेकिन वह कानून से ऊपर नहीं हैं. गौरव भाटिया ने कहा कि कानून अपना काम करेगा. वह दिन दूर नहीं है जब इन भ्रष्टाचारों के लिए अरविंद केजरीवाल भी जेल जाएंगे. उन्होंने अरविंद केजरीवाल के पुराने बयान को दोहराते हुए कहा कि वह कहते थे कि अगर किसी व्यक्ति पर आरोप लगे तो उसको इस्तीफा दे देना चाहिए, लेकिन आज इतने घोटालों के आरोप उनके ऊपर लगे हैं. उनको भी इस्तीफा दे देना चाहिए और  जांच एजेंसियों को अपना काम करने देना चाहिए.

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तेजस में उड़ान भरने पर हो रही राजनीति पर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि ये पीएम मोदी के खिलाफ विपक्षी दलों की घृणा को दिखाता है. उनका तेजस में उड़ान भरना गौरवान्वित करने वाला पल है. यूपीए के समय हमारे जवान प्राणों की रक्षा करने के लिए तैयार थे, लेकिन बुलेट प्रूफ जैकेट नहीं दी जाती थीं. जबकि गांधी परिवार वीवीआईपी चौपर खरीदने में लगा था. विपक्ष पर हमलावर बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जिस प्रधानमंत्री पर 140 करोड़ भारतीयों का आशीर्वाद हो उनको ये नकारात्मक राजनीति करने वालें क्या नुकसान पहुचाएंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-शरद पवार ने बारिश में भीगते हुए दिया भाषण, ताजा हुईं साल 2019 की यादें