शरद पवार ने बारिश में भीगते हुए दिया भाषण, ताजा हुईं साल 2019 की यादें

शाम के समय पवार ने नवी मुंबई में पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लिया, जहां सुबह से बारिश हो रही थी. जैसे ही उन्होंने भाषण शुरू किया, हल्की बारिश होने लगी. हालांकि अगले महीने 83 साल के होने जा रहे दिग्गज नेता पवार डटे रहे.

शरद पवार ने बारिश में भीगते हुए दिया भाषण, ताजा हुईं साल 2019 की यादें

मुंबई:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के संस्थापक शरद पवार ने रविवार को बारिश के बीच भाषण दिया, जिससे अक्टूबर 2019 में दिए गए उनके एक निर्णायक भाषण की यादें ताजा हो गईं. कहा जाता है कि महाराष्ट्र में पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान दिए गए उस भाषण से उनकी पार्टी को फायदा हुआ था. शाम के समय पवार ने नवी मुंबई में पार्टी के एक कार्यक्रम में भाग लिया, जहां सुबह से बारिश हो रही थी. जैसे ही उन्होंने भाषण शुरू किया, हल्की बारिश होने लगी. हालांकि अगले महीने 83 साल के होने जा रहे दिग्गज नेता पवार डटे रहे.

उन्होंने बारिश के बीच कहा, “आज बारिश के कारण यहां हमारी योजनाएं बाधित हो गई हैं. लेकिन हम वो लोग हैं जो इतनी आसानी से हार नहीं मानेंगे, पीछे नहीं हटेंगे. हमें भविष्य में भी अपना संघर्ष जारी रखने की जरूरत है.” कार्यक्रम में बारिश में भीगे राकांपा प्रमुख की तस्वीरें और वीडियो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं, जिन्हें देखकर उनके समर्थकों को चार साल पहले का उनका संबोधन याद आ गया.

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से तीन दिन पहले 18 अक्टूबर, 2019 को, पवार लोकसभा उपचुनाव के लिए राकांपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार के लिए सतारा में थे. इस दौरान उन्होंने भारी बारिश में भीगते हुए भाषण किया था. इस चुनाव में उनकी पार्टी को 54 सीट पर जीत मिली थी, जो 2014 की तुलना में 13 अधिक थीं.

ये भी पढ़ें-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)