बिल गेट्स ने पूर्व पत्नी मेलिंडा से फिर से शादी करने की जताई इच्छा, बताया अपनी शादी को 'शानदार'

गेट्स ने स्वीकार किया कि वह "भाग्यशाली" महसूस करते हैं कि उन्हें अभी भी अपनी पूर्व पत्नी के साथ काम करने का मौका मिलता है.

बिल गेट्स ने पूर्व पत्नी मेलिंडा से फिर से शादी करने की जताई इच्छा, बताया अपनी शादी को 'शानदार'

बिल गेट्स ने मेलिंडा से फिर से शादी करने की जताई इच्छा

नई दिल्ली :

माइक्रोसाफ्ट कंपनी के संस्‍थापक और दिग्‍गज अरबपति बिल गेट्स (Bill Gates) ने कहा है कि पूर्व पत्नी मेलिंडा फ्रेंच गेट्स से उनकी शादी "शानदार" थी और वह "फिर से" उनसे शादी करना पसंद करेंगे. बताते चलें कि इस जोड़े ने शादी के लगभग 30 साल बाद मई 2021 में अपने तलाक की घोषणा की थी. इसे अगस्त 2021 में अंतिम रूप दिया गया था. हालांकि, दंपति ने घोषणा की थी कि वे बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन को एक साथ चलाना जारी रखेंगे. उनके तीन बच्चे हैं, जिनके नाम जेनर, रोरी और फोबे हैं. 

1 मई को संडे टाइम्स से बात करते हुए बिल गेट्स ने पिछले दो वर्षों को काफी ड्रामेटिक बताया. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना महामारी और उनका तलाक के साथ सबसे अजीब बात उनके लिए बच्चों को छोड़ना रहा है. गेट्स ने अपनी पूर्व पत्नी के साथ अपने वर्तमान कामकाजी संबंधों के बारे में भी बात की. साथ ही बताया कि वह अपनी शादी के अंत के बारे में कैसा महसूस करते हैं.

उन्होंने कहा कि बच्चों के बड़े होने और परिवार को घर छोड़ने के बाद हर शादी एक संक्रमण काल से गुजरती है. उनका तलाक भी कुछ ऐसा ही था. हालांकि, उन्होंने अपनी शादी को ग्रेट मैरेज बताया. माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक ने बताया कि मैंने इसे नहीं बदला होगा. आप जानते हैं कि मैं किसी और से शादी नहीं करना पसंद करूंगा. 

यह पूछे जाने पर कि क्या वह मेलिंडा फ्रेंच गेट्स से दोबारा शादी करेंगे. उन्होंने कहा कि हां, मैं बात कर रहा हूं कि क्या मैं फिर से मेलिंडा से शादी करूंगा. मेरे भविष्य के संदर्भ में, मेरी कोई योजना नहीं है, लेकिन मैं विवाह को रेकमंड करता हूं. 

गेट्स ने स्वीकार किया कि वह "भाग्यशाली" महसूस करते हैं कि उन्हें अभी भी अपनी पूर्व पत्नी के साथ काम करने का मौका मिलता है. बिल गेट्स ने कहा कि उनका मानना ​​​​है कि वह अभी भी अपनी पूर्व पत्नी के दोस्त हैं. उन्होंने कहा कि मेलिंडा के साथ उनका अति-महत्वपूर्ण और घनिष्ठ संबंध है. 

ये भी पढ़ें-

ये भी देखें-देश के एक तिहाई थर्मल पावर प्लांटों के पास 10 फीसदी या उससे कम कोयला- रिपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com