Bill Gates ने Dolly Chaiwala के साथ की 'चाय पर चर्चा'शेयर किया मजेदार वीडियो

Bill gates: बिल गेट्स का नाम तो आपने सुना ही होगा. बता दें कि वो इन दिनों भारत आए हैं और यहां के रंग में रंग गए हैं. बिल गेट्स भारत आकर चाय की चुस्कियां ले रहे हैं. उन्होंने चाय का अपना ये वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

Bill Gates ने Dolly Chaiwala के साथ की 'चाय पर चर्चा'शेयर किया मजेदार वीडियो

बिल गेट्स का नाम तो आपने सुना ही होगा. बता दें कि वो इन दिनों भारत आए हैं और यहां के रंग में रंग गए हैं. बिल गेट्स भारत आकर चाय की चुस्कियां ले रहे हैं. उन्होंने चाय का अपना ये वीडियो ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. बिल गेट्स ने इंडिया आकर Dolly Chaiwala के यहां की चाय ऑर्डर की है और मजे से चाय पी रहे हैं. मालूम हो कि Dolly Chaiwala सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. उनकी चाय को हर कोई पीना पसंद करते हैं.

बिलगेट्स ने अपने लिए बनवाई स्पेशल चाय

वीडियो में बिल गेट्स Dolly Chaiwala से एक चाय ऑर्डर करते दिख रहे हैं. वहीं डॉली चायवाला अपने स्पेशल अंदाज में चाय बनाना शुरू कर देता है. देखते ही देखते चाय तैयार हो जाती है और बिल गेट्स को उनकी गर्मागर्म चाय कांच के गिलास में उनके हाथ थमा दी जाती है.

ये भी पढ़ें: पपीते के पत्ते में ये चीज मिलाकर लगा लें सफेद बालों पर, जड़ से काले होंगे White Hair, शैंपू से धोने पर भी नहीं छूटेगा रंग

यहां देखें वीडियो


इस वीडियो को पोस्ट करते हुए बिल गेट्स ने भारत की तारीफ भी की. उन्होंने वीडियो के कैप्शन पर लिखा,भारत में हर जगह इनोवेशन खोजी जा सकती है. आप जहां जाते हैं वहीं इनोवेशन मिलता है. यहां तक कि एक सिंपल सी चाय भी यहां बेहतरीन है. बिल गेट्स आगे कहते हैं कि वो दोबारा भारत आने के लिए एक्साइटेड हैं. भारत जो कि अलग इनोवेशन का घर है, जहां जिंदगी जीने के नए तरीके हैं. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)