विज्ञापन

देश को बचा लें नीतीश कुमार... : निर्दलीय सांसद पप्पू यादव की विनती, NDA सरकार के लिए भी की भविष्यवाणी

पप्पू यादव ने केंद्र की NDA सरकार के जल्द ही गिरने की भविष्यवाणी कर दी. उन्होंने कहा, "एक दिन आएगा जब दल टूटेंगे. यह मोदी सरकार नहीं है. यह NDA सरकार है. सबसे पहले चंद्रबाबू नायडू जिद करेंगे. क्योंकि नरेंद्र मोदी का मिजाज साउथ वाला नहीं है.

RJD की वजह से कांग्रेस पप्पू यादव को पूर्णिया से टिकट नहीं दे पाई. इसलिए उन्होंने निर्दलीय चुनाव लड़ा.

नई दिल्ली/पटना:

बिहार के पूर्णिया लोकसभा सीट से निर्दलीय सांसद पप्पू यादव के खिलाफ FIR दर्ज हुई है. उनपर एक फर्नीचर व्यापारी से 1 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है. हालांकि, पप्पू यादव ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि बिहार में जंगलराज है. पप्पू ने इस दौरान नीतीश कुमार से विनती भी की. उन्होंने कहा, "हाथ जोड़कर पप्पू यादव से विनती है कि बिहार और देश को बचा लें."  पप्पू यादव ने केंद्र की NDA सरकार के लिए भी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि ये मोदी सरकार नहीं है. ये ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

पप्पू यादव ने चौथी बार बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव जीता है. मंगलवार को NDTV से खास इंटरव्यू में पप्पू यादव ने ये बातें कही. INDIA अलायंस की तरफ से नीतीश कुमार को पीएम पद का ऑफर दिए जाने के JDU नेता केसी त्यागी के दावों पर उन्होंने कहा, "अगर नीतीश कुमार को पीएम बनने का मौका मिला, तो जल्दी बन जाना चाहिए. इससे बिहार का भला हो जाएगा. आजतक कोई वहां से पीएम नहीं बना है. पीएम बनते ही उन्हें बिहार के लिए विशेष राज्य के दर्जे की फाइल मंगवा लेनी चाहिए. अग्निवीर योजना को खत्म कर देना चाहिए. बस आप जिंदगीभर के लिए हीरो हो जाएंगे."

1 करोड़ दो वरना जान से मार देंगे....सांसद पप्पू यादव पर रंगदारी मांगने का आरोप, FIR दर्ज

ज्यादा दिन नहीं टिकेगी NDA सरकार
पप्पू यादव ने इस दौरान केंद्र की NDA सरकार के जल्द ही गिरने की भविष्यवाणी कर दी. उन्होंने कहा, "एक दिन आएगा जब दल टूटेंगे. यह मोदी सरकार नहीं है. यह NDA सरकार है. सबसे पहले चंद्रबाबू नायडू जिद करेंगे. क्योंकि नरेंद्र मोदी का मिजाज साउथ वाला नहीं है. अहंकार और नफरत की राजनीति साउथ में नहीं होती है. जब डाल टूटने लगेंगे, तो नीतीश कुमार कितने दिन बचेंगे. उनकी भी जमीन खिसकेगी."

आखिर बिहारियों से इतनी नफरत क्यों?
पप्पू यादव ने बिहार के सांसदों के मंत्रिमंडल में शामिल होने पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा, "उन्हें कौन सा मंत्रालय दिया गया. बिहार के लोगों का अपमान कर दिया गया है. आप समझ रहे हैं कि बिहार के लोगों का मॉरल ही नहीं है. आखिर बिहारियों से इतनी नफरत क्यों? बिहार के नेताओं को मंत्रिमंडल में शामिल होने से पहले बिहार के लिए स्पेशल स्टेटस की बात करनी चाहिए. इंडस्ट्री और एयरपोर्ट की बात करनी चाहिए. उनको अग्निवीर और जातीय आरक्षण पर बात करनी चाहिए."

लोकसभा चुनाव 2024: बिहार की पूर्णिया सीट कभी कांग्रेस का गढ थी, इस बार क्यों गर्म है माहौल?

बिहार के मंत्रियों को पकड़ाया गया झुनझुना 
निर्दलीय सांसद ने कहा, "बिहार के मंत्रियों को झुनझुना पकड़ा दिया. बिजली मंत्री बनने से क्या बिहार को पावर सप्लाई मिलेगा. होम मिनिस्ट्री में नित्यानंद बाबू हैं, उससे कोई फायदा होगा क्या. क्या मांझी यहां इंडस्ट्री लगाएंगे. मंत्रियों की मांग से बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट कहां गायब हो गया."

INDIA गठबंधन को और मिलती जीत लेकिन...
पप्पू यादव ने इस बीच कांग्रेस के नेतृत्व वाले INDIA अलायंस की तारीफ की. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने संघर्ष के साथ जो जीत हासिल की है, वह बड़ी बात है. लेकिन अगर संगठन और मजबूत होता और जमीनी स्तर पर काम करता, तो नंबर बदल सकते थे."  उन्होंने कहा, "बिहार में कांग्रेस को अपना संगठन मजबूत करना चाहिए. एक बड़ी पार्टी की तैयारी करनी चाहिए. कांग्रेस जिस दिन अपना संगठन बना लेगी, उसे किसी की जरूरत नहीं पड़ेगी."

पप्पू यादव पार्टी में शामिल नहीं हुए और न ही उनकी पार्टी का विलय हुआ है : कांग्रेस प्रवक्ता

तेजस्वी यादव की जिद की वजह से महागठबंधन की हुई हार
पप्पू यादव बिहार में महागठबंधन की हार की वजह तेजस्वी यादव को मानते हैं. उन्होंने कहा, "RJD के युवराज तेजस्वी यादव की जिद से हार मिली. सीमांचल, मिथिलांचल सब गायब हो गए. छपरा और गोपालगंज में भी हार मिली."

संसद में उठाउंगा NEET एग्जाम का मुद्दा
पप्पू यादव ने कहा कि 18 जून से शुरू हो रहे संसद के सत्र में वो शेयर मार्केट में गिरावट और NEET एग्जाम का मुद्दा उठाएंगे.

Bihar Election Results 2024 : पूर्णिया की 'जंग' में 'पास' हुए पप्पू यादव, 24 हजार वोट से मिली जीत

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा चुनाव : महिलाओं को आर्थिक मदद; मुफ्त बिजली और MSP सहित कांग्रेस ने घोषणापत्र में किए कई वादे
देश को बचा लें नीतीश कुमार... : निर्दलीय सांसद पप्पू यादव की विनती, NDA सरकार के लिए भी की भविष्यवाणी
श्रीलंका की नई पीएम अमरसूर्या का दिल्ली यूनिवर्सिटी से क्यों है खासा जुड़ाव? यह है कारण
Next Article
श्रीलंका की नई पीएम अमरसूर्या का दिल्ली यूनिवर्सिटी से क्यों है खासा जुड़ाव? यह है कारण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com