किसानों को साधने के प्रयास में कांग्रेस, राजस्थान चिंतन शिविर से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसान नेताओं से की बात

कांग्रेस के एक बयान में कहा गया है कि बैठक में शामिल हुए किसान नेताओं ने हुड्डा को कृषक समुदाय के सामने आने वाली चुनौतियों से अवगत कराया और उनसे निपटने के लिए अपने सुझाव दिए.

किसानों को साधने के प्रयास में कांग्रेस, राजस्थान चिंतन शिविर से पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसान नेताओं से की बात

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा

चंडीगढ़:

राजस्थान के उदयपुर में अगले हफ्ते होने वाले कांग्रेस के ‘चिंतन शिविर' से पहले हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसान नेताओं से मुलाकात कर कृषि और किसानों के मुद्दों विस्तृत चर्चा की. कृषि को लेकर पार्टी की समिति के संयोजक हुड्डा ने विभिन्न राज्यों के किसान नेताओं से मुलाकात की और उन्हें प्रभावित करने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की.राजस्थान के उदयपुर में 13 से 15 मई तक कांग्रेस का चिंतन शिविर होना है.

कांग्रेस के एक बयान में कहा गया है कि बैठक में शामिल हुए किसान नेताओं ने हुड्डा को कृषक समुदाय के सामने आने वाली चुनौतियों से अवगत कराया और उनसे निपटने के लिए अपने सुझाव दिए. बाद में हुड्डा ने कहा कि बैठक में तमिलनाडु और कर्नाटक के अलावा पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के किसान नेताओं ने भाग लिया.

बयान में कहा गया है कि हुड्डा के दिल्ली स्थित आवास पर हुई बैठक में राकेश टिकैत, युद्धवीर सिंह, मंजू किरण, ईशान, रतनमन, लाडी सोखड़ा, विजय शास्त्री, सागर मनवाल, अर्जुन चौधरी, अंकुर चौधरी, रवींद्र धामा, जयबीर हुड्डा, अरुण लाठेर समेत अन्य किसान नेता शामिल हुए. हुड्डा ने किसान नेताओं को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा उठाए गए सुझावों और मुद्दों को आगामी चिंतन शिविर के लिए पार्टी के एजेंडे में शामिल किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-

हाईकोर्ट से BJP नेता तजिंदर बग्गा को मिली राहत, 10 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोक

'आरोपी को पंजाब पुलिस से गैरकानूनी तरीके से छुड़ाया गया' : तजिंदर बग्गा गिरफ्तारी मामले पर मोहाली कोर्ट

धर्म संसद हेट स्पीच मामला : SC की फटकार के बाद दिल्ली पुलिस का यू-टर्न, दर्ज की FIR

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video : राहुल गांधी ने तेलंगाना में मुख्यमंत्री केसीआर पर किए जमकर हमले