विज्ञापन
This Article is From Jul 07, 2022

CM भगवंत मान ने डॉक्टर संग रचाई शादी, पूरे परिवार के साथ अरविंद केजरीवाल कार्यक्रम में हुए शामिल

भगवंत मान का छह साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पिछली शादी से उनके दो बच्चे हैं. उनके बच्चे अपनी मां के साथ अमेरिका में रहते हैं.

48 वर्षीय भगवंत मान ने डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी की.

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे. शादी में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपने परिजनों के साथ शामिल हुए. बता दें कि शादी को लेकर सुबह से ही मेहमान उनके चंडीगढ़ स्थित घर पर पहुंच रहे थे. आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राघव चड्ढा शादी में शामिल होने पहुंचे थे. न्यूज एजेंसी एएनआई ने केजरीवाल के हवाले से लिखा था, 'वह आज एक नए सफर की शुरुआत कर रहे हैं. मैं उनके सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं.'

48 वर्षीय भगवंत मान डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी की है, जिन्हें वह पारिवारिक रिश्तों के जरिए कुछ सालों से जानते हैं. 32 वर्षीय गुरप्रीत कौर ने कथित तौर पर पंजाब चुनाव प्रचार के दौरान भी उनकी मदद की थी.

राघव चड्ढा ने मीडिया से कहा, 'उनकी मां का सपना था कि वह दोबारा शादी करें और घर बसाएं. मैं उन्हें बधाई देता हूं. भगवान जोड़े को आशीर्वाद दें.'

आज शादी के बंधन में बंधेंगे भगवंत मान, जानें - कौन हैं गुरप्रीत कौर जिनके साथ सात फेरे लेंगे मुख्यमंत्री

भगवंत मान का छह साल पहले तलाक हो गया था और उनकी पिछली शादी से उनके दो बच्चे हैं. उनके बच्चे अपनी मां के साथ अमेरिका में रहते हैं. वे 16 मार्च को भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए भी पहुंचे थे.

एएनआई के मुताबिक, शादी के मेनू में भारतीय और इतालवी व्यंजन शामिल हैं, जिनमें कड़ाही पनीर, तंदूरी कुल्चे, दाल मखनी, नवरतन बिरयानी, मौसमी सब्ज़ियन और खुबानी भरवां कोफ्ता शामिल है. फ्रेश फ्रूट ट्रिफ़ल, मूंग दाल हलवा, शाही टुकड़ा, अंगूरी रसमलाई और ड्राई फ्रूट रबड़ी का भी मेहमान स्वाद चख सकते हैं.

 भगवंत मान के बाद अब आप नेता राघव चड्ढा की बारी? NDTV को बताया कब करेंगे शादी

सूत्रों का कहना है कि अरविंद केजरीवाल, उनके परिवार और राघव चड्ढा के अलावा परिवार के बाहर किसी को भी आमंत्रित नहीं किया गया है.

कौन हैं दुल्हनिया?

डॉ. गुरप्रीत कौर का परिवार कुरुक्षेत्र जिले के पेहोवा से है. उनके पिता इंद्रजीत सिंह एक किसान हैं. जबकि मां माता राज कौर गृहिणी हैं. गुरप्रीत कौर की दो बहनें हैं जो विदेश में रहती हैं. गुरप्रीत कौर के चाचा गुरिंदर जीत ने एनडीटीवी को बताया गुरप्रीत कौर ने हरियाणा के मौलाना के महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई की है.

VIDEO: लालू यादव को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली लाया गया

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
ओडिशा: वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटने से भारी नुकसान, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने दी सफाई
CM भगवंत मान ने डॉक्टर संग रचाई शादी, पूरे परिवार के साथ अरविंद केजरीवाल कार्यक्रम में हुए शामिल
भाई जरा देख कर चलो! दिल्ली में पैदल चलना मतलब मौत को दावत, डरा रही है ये रिपोर्ट
Next Article
भाई जरा देख कर चलो! दिल्ली में पैदल चलना मतलब मौत को दावत, डरा रही है ये रिपोर्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com