भगवंत मान के बाद अब आप नेता राघव चड्ढा की बारी? NDTV को बताया कब करेंगे शादी

48 साल के भगवंत मान की ये दूसरी शादी है. उन्होंने अपनी पहली पत्नी से छह साल पहले तलाक लिया था और इस शादी से उन्हें दो बच्चे भी हैं.

चंडीगढ़:

Bhagwant Mann Wedding: आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की शादी की तैयारियों में लगे हुए हैं. एनडीटीवी से बात करते हुए राघव चड्ढा ने कहा कि ये एक बड़ा दिन है और मैं उनको बधाई देना चाहता हूं. शादी का आयोजन आज चंडीगढ़ में किया जा रहा है और केवल करीबी लोग ही शामिल होने वाले हैं. राघव चड्ढा ने आगे कहा कि मान की मां, बहन, संबंधी और कुछ अन्य अतिथि इस विवाह समारोह का हिस्सा होने वाले हैं. वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी शादी समारोह में पहुंचेंगे. सीएम भगवंत मान की होने वाली पत्नी गुरप्रीत कौर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि वो उनको जानते हैं और चुनाव के दौरान उन्होंने मदद की थी. 

राघव चड्ढा से जब पूछा गया कि वे अपने "बड़े भाई" भगवंत मान के नक्शेकदम पर कब चलेंगे और शादी कब करेंगे? इसपर चड्ढा ने कहा, "मैं आपको बता दूंगा कि मैं कब और कहां और किससे शादी करने की योजना बना रहा हूं."

बता दें कि  पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज शादी करने जा रहे हैं. भगवंत मान की होने वाली पत्नी गुरप्रीत कौर 32 साल की हैं. कौर का परिवार कुरुक्षेत्र जिले के पिहोवा से है. उनके पिता इंद्रजीत सिंह एक किसान हैं. जबकि मां माता राज कौर गृहिणी हैं. कौर ने हरियाणा के मौलाना के महर्षि मार्कंडेश्वर मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई की है. ये स्वर्ण पदक विजेता भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


48 साल के भगवंत मान की ये दूसरी शादी है. उन्होंने अपनी पहली पत्नी से छह साल पहले तलाक लिया था और इस शादी से उन्हें दो बच्चे भी हैं. जो कि अपने मां के साथ विदेश में रहते हैं.