राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने उदयपुर पहुंचे अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने परिवार के साथ आज सुबह उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां से वे अपने होटल के लिए रवाना हुए. 

नई दिल्ली :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान के उदयपुर पहुंचे. अन्य राजनेता और फिल्मी हस्तियां आज शादी से पहले होने वाले कार्यक्रमों और कल लीला पैलेस में होने वाले मुख्य समारोह में शामिल होंगे. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा अपने परिवार के साथ आज सुबह उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां से वे अपने होटल के लिए रवाना हुए. 

दोनों ने मई में दिल्ली में आयोजित एक निजी समारोह में सगाई की थी, जिसमें परिवार के सदस्य और राजनीतिक हस्तियां शामिल हुईं थीं. 

परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की हालिया इंस्टाग्राम एक्टिविटी से लग रहा है कि वह परिणीति की शादी से नदारद रहेंगी. अपुष्ट मीडिया रिपोर्टों ने कल अनुमान लगाया था कि प्रियंका चोपड़ा शादी में शामिल नहीं होंगी. एक इंस्टाग्राम स्टोरी में प्रियंका ने परिणीति के साथ एक तस्‍वीर साझा करते हुए उन्हें और राघव चड्ढा को टैग करते हुए लिखा, "मुझे आशा है कि आप अपने इस बड़े दिन पर भी उतने ही खुश और संतुष्ट होंगे... हमेशा आपके लिए ढेर सारे प्यार की कामना करती हूं...#नई शुरुआत."

शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंचे मेहमानों में आप सांसद संजय सिंह भी शामिल हैं. संजय सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, "मैं राघव और परिणीति को उनके जीवन के नए अध्‍याय के लिए बधाई देता हूं. भगवान उनकी सभी इच्छाएं पूरी करें. आज और कल शादी समारोह है और सभी लोग इसमें शामिल होंगे."

कुछ दिन पहले परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने दिल्ली में अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों के लिए एक सूफी नाइट की मेजबानी की थी. प्रियंका चोपड़ा इसमें शामिल नहीं हुईं थी, वहीं उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई सिद्धार्थ ने राघव चड्ढा के घर पर आयोजित विशेष समारोह में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी. 

ये भी पढ़ें :

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

* कितने बजे सजेगा राघव चड्ढा का सेहरा ? कब होगी जय माला....यहां है शुरू से लेकर लास्ट तक हर प्रोग्राम की डिटेल
* ऐसे हुई राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की हल्दी की रस्म, ढोल के साथ जमकर हुआ गिद्दा
* Raghav Weds Parineeti: 10 या 20 नहीं परिणीति-राघव की शादी में तैनात हुए पंजाब पुलिस के इतने जवान!