विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 18, 2022

Video: हथियारबंद लुटेरे से प्लास लेकर भिड़ गई बैंक मैनेजर, 30 लाख चोरी होने से बचाए

बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हुई क्लिप में देखा जा सकता है कि बैंक मैनेजर प्लास उठाकर चाकू चलाने वाले लुटेरे का डंटकर मुकाबला कर रही है.

Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

जयपुर:

आदमी में अगर हिम्मत हो तो वो किसी भी मुसीबत का आसानी से मुकाबला कर सकता है. हाल ही में ऐसा ही नजारा राजस्थान के सरहदी जिले में देखने को मिला. श्रीगंगानगर के बैंक लूट की एक घटना का बीते दिन शनिवार से चर्चा में हैं. जहां जवाहर नगर थाना क्षेत्र में स्थित राजस्थान मरुधरा ग्रामीण बैंक में कल देर शाम चाकू की नोंक पर एक बदमाश ने बैंक लूटने की कोशिश की, लेकिन बैंक की मैनेंजर पूनम गुप्ता ने उसके इरादों पर पानी फेर दिया. बदमाश यहां बैंक की महिला मैनेजर पूनम गुप्ता और अन्य बैंक कर्मियों ने हिम्मत और हौसले के आगे टिक नहीं पाया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक महिला कर्मचारी को बैंक डकैती रोकते हुए दिखाया गया है. बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हुई क्लिप में देखा जा सकता है कि बैंक मैनेजर प्लास उठाकर चाकू चलाने वाले लुटेरे का डंटकर मुकाबला कर रही है. वीडियो में दिख रही महिला बैंक शाखा प्रबंधक थीं. पुलिस के अनुसार नकाबपोश हमलावर ने दावा किया कि वह लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हिस्सा था. उसकी पहचान लविश अरोड़ा के रूप में हुई है.

एक क्लिप में, लुटेरा बैंक शाखा में प्रवेश करने से ठीक पहले एक बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहा है. वह बैग को प्रवेश द्वार पर छोड़ देता है और चाकू लेकर बैंक में दाखिल होता है दूसरी क्लिप में बैंक के अंदर से शख्स बैंक स्टाफ को धमकाता नजर आ रहा है. तेज आवाज सुनने के बाद, बैंक मैनेजर गुप्ता अपने केबिन से बाहर आती हैं और हमलावर का सामना करती हैं. नकाबपोश शख्स जल्दी से शाखा पैसे मांगता है. वह एक कर्मचारी को नकदी के साथ एक और बैग भरने के लिए मजबूर करता है. इस दौरान उसकी जेब से प्लास गिर जाता है.

ये भी पढ़ें : यूपी पुलिस कई बार निर्दोष लोगों को पकड़ती है : उत्तराखंड की शीर्ष नौकरशाह 

इसी मौके पर बैंक मैनेजर प्लास उठा लेती हैं और उसकी मदद से नकाबपोश शख्स को भागने पर मजबूर कर देती हैं. जिसके बाद बैंक का दरवाजा बंद कर दिया जाता है. आरोपी श्रीगंगानगर के दावड़ा कॉलोनी का रहने वाला है और उससे जवाहर नगर थाने के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. मामले को लेकर बैंक प्रबंधन ने भी पुलिस को रिपोर्ट दी है. पुलिस लविश अरोड़ा के आपराधिक अतीत की जांच कर रही है. बैंकरों ने दावा किया कि उस समय बैंक में ₹30 लाख रखे हुए थे, जिसे महिला बैंक प्रबंधक की बहादुरी ने चोरी होने से बचा लिया.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भोले बाबा के दौसा आश्रम में होता था VVIP का जमावड़ा, ज्यादातर महिलाएं ही होती थीं सेवादार
Video: हथियारबंद लुटेरे से प्लास लेकर भिड़ गई बैंक मैनेजर, 30 लाख चोरी होने से बचाए
गजब! दनादन 25 पुल अप्‍स! सेना का 56 साल का ये फुर्तीला फौजी है कौन?
Next Article
गजब! दनादन 25 पुल अप्‍स! सेना का 56 साल का ये फुर्तीला फौजी है कौन?
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com