विज्ञापन
This Article is From Jun 06, 2023

"अमित शाह से कोई सेटिंग नहीं हुई, धरना जारी रहेगा..." : NDTV से बोले पहलवान बजरंग पुनिया

बजरंग पुनिया ने कहा कि हमलोगों ने रेलवे से छुट्टी ली थी. छुट्टी ख़त्म हुई तो हम दस्तख़त करने गए थे. हम नौकरी छोड़ने के लिए भी तैयार हैं.

"अमित शाह से कोई सेटिंग नहीं हुई, धरना जारी रहेगा..." : NDTV से बोले पहलवान बजरंग पुनिया
नई दिल्ली:

बृजभूषण सिंह के खिलाफ पहलवानों का आंदोलन लगातार जारी है. इस बीच एनडीटीवी से बात करते हुए बजरंग पुनिया ने कहा है कि हमारी मुलाक़ात अमित शाह (Amit Shah) जी से हुई. बैठक में हमलोगों को कहा गया कि मीटिंग के बारे में बाहर बात नहीं करनी है. सरकार की तरफ़ से ये बातें हमें बोली गई. हमारी गृहमंत्री के साथ कोई सेटिंग नहीं हुई है. गृहमंत्री ने कहा कि जांच चल रही है.हमने उनसे पूछा कि बृजभूषण की गिरफ़्तारी क्यों नहीं हुई ?

"हम नौकरी छोड़ने के लिए भी तैयार हैं"

पुनिया ने कहा कि हम कार्रवाई के आश्वासन पर पीछे नहीं हट रहे हैं.  हमने रेलवे से छुट्टी ली थी. छुट्टी ख़त्म हुई तो हम दस्तख़त करने गए थे. हम नौकरी छोड़ने के लिए भी तैयार हैं. आंदोलन के आगे नौकरी की बाधा आई तो नौकरी छोड़ेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़की ने बयान वापस नहीं लिए हैं. लड़की के पिता सामने आकर कह रहे हैं कि बयान वापस नहीं लिया गया है. हमारा आंदोलन जारी रहेगा. हम लोग अपनी रणनीति बना रहे हैं. हमें अपने विरोध प्रदर्शन से कोई रोक नहीं सकता है. हम भी इस देश के नागरिक हैं.

"1-2 दिनों में आगे की रणनीति बताएंगे"

बजरंग पुनिया ने कहा कि 1-2 दिन में हम लोग बताएंगे कि आंदोलन कैसे आगे ले जाएंगे.सोशल मीडिया पर झूठा प्रचार प्रसार किया जा रहा है. हमारे साथ जो 28 तारीख़ को दिल्ली पुलिस ने किया वो भारत के इतिहास में काला दिन था. हमें जंतर मंतर पर प्रदर्शन की भी इजाज़त नहीं थी पर किया. संसद भवन के बाहर जाकर प्रदर्शन करना हमारा लोकतांत्रिक अधिकार था. मेडल प्रवाहित करने के अलावा कोई चारा हमलोगों के पास नहीं बचा था.

हर जगह हम खिलाड़ियों को दबाया गया है: बजरंग पुनिया

किसी खिलाड़ी के लिए मेडल से बढ़कर कुछ भी नहीं होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे देश में अब तक ओलंपिक में इंडिविजुअल खिलाड़ियों ने 21 मेडल ही अब तक लाए हैं. लेकिन दुर्भाग्य से इसका भी सम्मान नहीं मिल रहा है. अगर सम्मान मिलता तो हमें यह दिन नहीं देखने को मिलता. पुनिया ने जोर देते हुए कहा कि हम लोग आख़िरी सांस तक लड़ेंगे, जब तक हमें न्याय नहीं मिलेगा.

ये भी पढ़ें-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जब तक नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री रहेंगे, तब तक मैं उनके साथ: NDTV युवा कॉन्क्लेव में बोले चिराग पासवान
"अमित शाह से कोई सेटिंग नहीं हुई, धरना जारी रहेगा..." : NDTV से बोले पहलवान बजरंग पुनिया
शिमला के बाद दूसरे जिलों में भी फैली मस्जिद विवाद की आग, कई जगह निकली रैलियां, बंद रहे बाजार
Next Article
शिमला के बाद दूसरे जिलों में भी फैली मस्जिद विवाद की आग, कई जगह निकली रैलियां, बंद रहे बाजार
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com